Moto G8 Power Lite जल्द मार्केट में दे सकता हैं दस्तक, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Moto G8 Power Lite जल्द मार्केट में दे सकता हैं दस्तक, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने पिछले​ दिनों ही Moto G सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन Moto G Stylus और Moto G8 Power को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लॉन्च कर दिया था. भारत में जो कि जल्द ही दस्तक दे सकता हैं. वहीं अब चर्चा ये है कि कंपनी इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite पर काम कर रही है जो कि हाल ही में थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया हैं. लेकिन कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया है.  

टेक रिपोर्ट के मुताबिक मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite मॉडल नंबर XT2055-1​ नाम से थाईलैंड की सर्टिफिकेशन साइट NBTC पर लिस्ट किया गया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है. हालांकि लिस्टिंग में फोन के किसी फीचर से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. इससे पहले यह फोन अमेरिका की FCC सर्टिफिकेशन पर भी लिस्ट हुआ था और यहां दी गई जानकारी के मुताबिक फोन में 5,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी. अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार यह फोन इस साल मार्च में बाजार में दस्तक दे सकता है. फोन के फीचर्स और लॉन्च डेट के लिए कंपनी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा.  

आपको बता दें कि इससे पहले Motorola ने Moto G8 Power को लॉन्च किया था. इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 1080 x 2300 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट पर काम करता है और इसमें 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसके माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है. फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मौजूद है.

Nokia Smart TV पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानें कीमत

Redmi 8A Dual कल से पहली बार सेल के लिए होगा अवेलेबल, जानें आकर्षक ऑफर्स

Nokia जल्द लॉन्च करने वाला है फीचर फोन, जानिए पूरी डिटेल्स