Moto G8 Power Lite पर मिल रहा है शानदार ऑफर्स
Moto G8 Power Lite पर मिल रहा है शानदार ऑफर्स
Share:

मोटोरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो जी8 पावर लाइट (Moto G8 Power Lite) की आज पहली सेल है। ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे। इसके अलावा इस स्मार्टफोन नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकेगा। हालांकि, मोटो जी8 पावर लाइट की डिलीवरी भारत सरकार द्वारा तय किए गए ग्रीन और ऑरेंज जोन में की जाएगी। तो आइए जानते हैं मोटो जी8 पावर लाइट पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

Moto G8 Power Lite की कीमत
कंपनी ने मोटो जी8 पावर लाइट के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन को Arctic ब्लू और Royal ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। 

Moto G8 Power Lite पर मिलने वाले ऑफर्स 
मोटो जी8 पावर लाइट की फ्लैश सेल आज 12 बजे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। ग्राहकों को एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर पांच फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीदा जा सकेगा। 

Moto G8 Power Lite की स्पेसिफिकेशन 
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 729x1600 पिक्सल है। साथ ही यूजर्स को इस फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Moto G8 Power Lite का कैमरा
मोटोरोला ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है।

Moto G8 Power Lite की बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए हैं। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

इंडीपॉप गायक पलाश सेन ने फिर उठाया लीक से हटकर कदम, शॉर्ट वीडियो ऍप लाईकी पर जारी किया अपना ताज़ातरीन सिंगल

सिस्टम शॉक 3 का डेमो हुआ जारी, गेम लवर्स का मजा हुआ दुगना

निंजा करने वाला है इस टूर्नामेंट की मेजबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -