1 बार करें चार्ज और 60 घंटे तक लें मजा, भारत आया Moto G7 Power

हाल ही में ब्राजील में मोटोरोला ने अपनी नई G7 सीरीज में कुल 4 स्मार्टफोन उतारे हैं. इन 4 स्मार्टफोन का नाम Moto G7, G7 Play, G7 Plus और G7 Power है. बता दें कि भारत में भी Moto G सीरीज पहले से ही पॉपुलर रहा है. अब खबर है कि भारत में इन फोन में से एक Moto G7 Power लॉन्च हो चुका है. यह फोन कई मायों में ख़ास है. भारत में इसकी शुरुआती कीमत भी 14 हजार रु से कम है. 

इस फोन में कई ख़ास फीचर्स है, जबकि इसकी बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि सिंगल चार्ज पर ये फोन 60 घंटे का बैटरी बैकअप देगा, जिसकी कीमत 13,999 रुपये रखी है. इसके अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इसमें 6.2 इंच की डिस्प्ले है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. बताया जा रहा है कि डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 आपको मिलेगा.

Moto G7 Power में ऑक्टा कोर क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर उपलब्ध कराया है. जबकि यह फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी से लैस है. यह फोन लेटेस्ट सॉफ्टवेयर Android 9 Pie पर काम करने में सक्ष्म है. बात की जाए इसके कैकमरे की तो आपको इस ने फोन में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया जा रहा है जिसका अपर्चर f/2.0 है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. जिसका अपर्चर f/2.2 है. साथ ही बता दें कि कनेक्टिविटी के लिए Moto G7 Power में 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी मौजूद है. 

 

 

सामने आई Huawei Y6 Pro की कीमत, जानिए खरीदना सही या गलत ?

भारत में आए नोकिया के true wireless ईयरफोन, कीमत उड़ा देगी होश...

कीमत तय लेकिन तारीख नहीं, जल्द भारत आएगा Moto G7 Power

Xiaomi MI 9 की तस्वीर लीक, 20 फरवरी को होगा धमाका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -