लॉन्च से पहले लीक हुई मोटो G60 और G20 की खासियत
लॉन्च से पहले लीक हुई मोटो G60 और G20 की खासियत
Share:

मोटोरोला अपनी जी सीरीज में दो और फोन लॉन्च करने जा रहा है। जैसा कि पहले घोषणा की गई है, कंपनी जल्द ही मोटो जी 60 और मोटो जी 20 को आधिकारिक बना देगी। जहां Moto G60 को थोड़ा प्रीमियम डिवाइस होने की उम्मीद है, Moto G20 को बजट दर्शकों के लिए पूरा करने की उम्मीद है। बता दें कि इससे पहले इसके आधिकारिक लॉन्च किए गए डिवाइडर और स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। 

इससे पहले मोटोरोला ने G- सीरीज, Moto G10 Power और Moto G30 के तहत दो स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। Moto G60 और Moto G20 के लीक हुए स्पेसिफिकेशन के अनुसार, यहाँ Moto G60 को पंच-होल डिस्प्ले के साथ देखा गया है। सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले के टॉप सेंटर पर एक छोटा कटआउट है। जबकि G20 को कोनों के चारों ओर बहुत मोटी bezels के साथ एक वॉटरड्रॉप notch की विशेषता के साथ देखा जा सकता है।

पीछे की तरफ, Moto G60 में एक आयताकार कैमरा द्वीप है जो एक एलईडी टॉर्च के साथ तीन बड़े कैमरा सेंसर को होस्ट करता है। G20 में मोटो G30 के समान डिज़ाइन है, जिसमें रियर पर एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल है। दोनों स्मार्टफोन में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा है। मोटोरोला के 108-मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन पर काम करने की खबर थी। 

टिपस्टर के अनुसार, Moto G60 में 108-प्राइमरी सेंसर हो सकता है। यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Moto G60 में एक 16-मेगापिक्सेल OV16A1Q सेंसर, 2-मेगापिक्सेल सेंसर और एक वाइड-एंगल लेंस के साथ 108-मेगापिक्सेल सैमसंग ISOCELL HM2 प्राइमरी सेंसर की सुविधा है। आगे की तरफ, सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का सेंसर है। स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी होने की उम्मीद है। 

Moto G20 के आते ही यह एक बजट ऑफर होने वाला है। स्मार्टफोन में एक नई 5000mAh की बैटरी दी गई है। हालाँकि डिवाइस के बारे में बहुत कुछ लीक नहीं हुआ है, लेकिन इसमें क्वाड-रियर कैमरा, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो के साथ आने की उम्मीद है।

noise ने लॉन्च किया शानदार ईयरफोन, जानिए क्या है खासियत

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स स्मार्टफोन का नहीं करेगा उत्पादन

एलजी ने किया अल्ट्रा गियर 17 लैपटॉप का अनावरण, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -