मोटोरोला ने दमदार बैटरी फीचर के साथ के साथ लॉन्च किए 2 स्मार्टफोन
मोटोरोला ने दमदार बैटरी फीचर के साथ के साथ लॉन्च किए 2 स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन के विशाल बाजार को ध्यान में रखते  हुए मोटोरोला इंडिया ने सोमवार को मोटो जी6 सीरीज के दो स्मार्टफोन-मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले भारतीय बाजार में उतारे थे. कंपनी ने कहा था कि मोटो जी6 प्ले की कीमत 11,999 रुपये है और यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है वहीं मोटो जी6 की कीमत 13,999 रुपये है और यह अमेजन इंडिया के साथ ही 600 से ज्यादा मोटो हब स्टोर पर बिक रहा है. 

मोटो जी6 में एड-टू-एड डिस्प्ले, फुल एचडीप्लस 'मैक्स विजन' के साथ समेकित डाल्बी प्रीसेट मोड्स मौजूद हैं. जबकि डिवाइस स्क्रैच-रेसिस्टेंस कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास के साथ एक 3डी कांटर्ड बैक से यह लैस है. मोटो जी6 में 5.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले 'मैक्स विजन' और 3डी ग्लास बैक के साथ है. बता दें कि इसमें 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ ड्यूअल कैमरा भी मौजूद है. 

इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है जो कम रोशनी में बढ़िया तस्वीरें खींच सकता है. ये फोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आएगा. मोटो जी6 में आपको 4,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी. जो एक बार चार्ज करने पर 36 घंटों तक चलती है. कंपनी ने कहा है कि इसके दोनों अत्याधुनिक स्मार्टफोन कुछ नए फीचर्स से लैस हैं, जो इन्हें खास बनाते हैं और ये भारतीय बाजार में मोटोरोला की विश्वसनियता में इजाफा करेंगे. 

यह भी पढ़ें...

लॉन्च हुए APPLE के 3 iPhone, 4 की कीमत में भारी कटौती

लॉन्च हुआ Huawei का 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कीमत-फीचर सब कुछ

कल से बिकेगा OPPO का यह दमदार फ़ोन, कीमत कर देंगी हैरान

OnePlus लाई यूजर्स के लिए बड़ी सुविधा, लॉन्च हुई USB Type C Earphone

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -