लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफोन की जानकारी
लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफोन की जानकारी
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने नए डिवाइस Moto G10 Play को ग्लोबल बाजार में लॉन्च करने की योजना बना सकते है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक कर दी गई है। वहीं, अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे सूचना मिली है कि यह डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पंचहोल डिस्प्ले के साथ बाजार में दस्तक देने वाला है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक Moto G10 Play की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर अब तक कोई भी सूचना नहीं दी गई है। 

91 मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार टिपस्टर OnLeaks ने वौइस् पर Moto G10 Play की तस्वीर वायरल की जा चुकी है। इन तस्वीरों को देखें तो इस फोन का डिजाइन स्लीक है और बैकपैनल में कंपनी का लोगो भी देखने को मिल रहा है। टिपस्टर के अनुसार, Moto G10 Play में 6.5 इंच के पंचहोल डिस्प्ले के साथ मिल रहा है। उपभोक्ता को इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm हेडफोन जैक दिया जानें वाला है। साथ ही इस फोन में 4,850mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

Moto G10 Play की संभावित कीमत: सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Moto G10 Play स्मार्टफोन की मूल्य 15,000 से 20,000 रुपये के बीच रखने वाले है। साथ ही इस डिवाइस को ब्लू समेत कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में जल्द उतारा जा सकता है। 

Moto G9 Play: मोटोरोला ने Moto G9 Play को सितंबर में लॉन्च किया था। Moto G9 Play के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में उपभोक्ता को पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 20W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और क्वालकॉम स्नैपड्रगन 662 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपेंड किया जा सकता है।

Moto G9 Play में फोटोग्राफी के लिए LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर के साथ मिल रहा है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर Moto G9 Play में ब्लूटूथ, वाईफाई, एनएफसी और 3.5mm हेडफोन आदि मौजूद हैं। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को डेडिकेटेड Google Assistant बटन की सुविधा मिलेगी। 

भारत में इस दिन लॉन्च होगा MI का नया पॉवरबैंक, होंगे दमदार फीचर्स

WhatsApp की चैट हो जाएगी अपने आप गायब, जानिए क्या है तरीका

BSNL का नया बेहतरीन प्री-पेड प्लान हुआ लॉन्च, मिलेगी ये सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -