मोटो E7 पावर इंडिया में इस दिन होगा लॉन्च
मोटो E7 पावर इंडिया में इस दिन होगा लॉन्च
Share:

Moto E7 Power इंटरनेट पर काफी चर्चा बना रहा है। स्मार्टफोन के अतीत में कई  जानकारी भी लीक हुई है। Moto E7 Power में 5,000mAh की बैटरी और डुअल रियर कैमरा सेटअप देने की पुष्टि की गई है। मोटो ई-सीरीज़ में, यह मोटो ई 7 प्लस का अनुसरण करता है जिसे पिछले साल सितंबर में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन 19 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाला है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो स्मार्टफोन 6.5-इंच HD + (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आएगा। कंपनी ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की भी पुष्टि की है कि इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ 4GB तक रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज की सुविधा होगी। इसमें सुरक्षा के लिए रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा। फोटोग्राफी के लिए, Moto E7 Power में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी स्नैपर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, स्मार्टफोन में फ्रंट में 5-मेगापिक्सल सेंसर हो सकता है। मोटोरोला इंडिया के नवीनतम ट्वीट पर डुअल कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है।

मोटोरोला ने आगामी Moto E7 पावर के मूल्य निर्धारण विवरण की घोषणा नहीं की है। स्मार्टफोन 19 फरवरी से दोपहर 12 बजे (दोपहर) से फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है। यह सिंगल 4GB + 64GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आएगा।

नीति मोहन-निहार पांड्या ने दूसरी शादी की सालगिरह पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा

विपक्ष ने त्रिपुरा के सीएम के नेपाल और श्रीलंका में विस्तार के इच्छुक भाजपा के भाषण की आलोचना की

तेलंगाना: दो हादसों में 3 लोगों की मौत, 9 मजदुर घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -