भारत में इस दिन दस्तक देगा Moto E7 Plus

भारत में इस दिन दस्तक देगा Moto E7 Plus

जाने मानी Motorola अपना नया स्मार्टफोन Moto E7 Plus को देश में पेश करने के लिए तैयार है तथा कंपनी ने ऐलान कर दिया है कि यह स्मार्टफोन 23 सितंबर को सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा। यह कंपनी के अन्य स्मार्टफोन की प्रकार ही ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली प्राप्त होगा। बता दें कि देश से पूर्व इस स्मार्टफोन बीते दिनों ब्राजील में पेश किया जा चुका है। इसमें 5,000mAh बैटरी तथा वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। 

वही Motorola India ने अपने ऑफिशियल Twitter हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से स्पष्ट किया है कि Moto E7 Plus देश में 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा। इसमें Flipkart पर उपलब्धता की भी पुष्टि की गई है। Flipkart ने भी Moto E7 Plus के लिए माइक्रोसाइट जारी की है तथा इसमें स्मार्टफोन की इमेज उपलब्ध की गई है। जिसे देखकर साफ़ रूप से कह सकते हैं कि इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले तथा एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध किया गया है। यह स्मार्टफोन ब्रॉन्ज तथा नेवी ब्लू दो रंग वेरिएंट में लिस्टेड है।  

साथ ही Moto E7 Plus को ब्राजील में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। इसका दाम BRL 1,349 मतलब लगभग 18,700 रुपये है। ऐसे में आशा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में 15,000 रुपये के दाम के आस-पास पेश कर सकती है. Moto E7 Plus को ब्राजील में पूर्व में ही पेश किया जा चुका है तथा आशा है कि देश में यह समान फीचर्स के साथ दस्तक देगा। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। इसके साथ-साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है। 

Apple इस दिन भारत में लॉन्च करेगी अपना ऑनलाइन स्टोर

आज है Xiaomi के इस किफायती स्मार्टफोन की पहली सेल, कीमत है 10 हजार से कम

फेसबुक और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ डाउन, यूजर्स ने की शिकायत