Moto e6s स्मार्टफ़ोन में होगा ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, इस दिन होगा रिलीज
Moto e6s स्मार्टफ़ोन में होगा ड्यूल रियर कैमरा सेटअप, इस दिन होगा रिलीज
Share:

भारत में Motorola 16 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन Moto e6s लॉन्च करने वाला है. फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में थोड़ी जानकारी दे दी है. फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फ्लिपकार्ट पर लाइव किए गए मोटो e6s के लैंडिंग पेज से चला. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Flipkart Big Billion Days sale 2019 : इन प्रोडक्ट पर मिलेंगे बंपर ऑफर और प्राइस कट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोटो e6s के लिए खास तौर से तैयार किए गए इस डेडिकेटेड पेज में फोन के फोटो के साथ ही इसके रियर और फ्रंट डिजाइन को दिखाया गया है. दरअसल मोटो e6s पिछले हफ्ते बर्लिन IFA 2019 में शोकेस किया गया मोटो Moto e6 Plus स्मार्टफोन ही है. दोनों ही फोन के स्पेसिफिकेशन्स में आपको कोई फर्क नहीं दिखेगा. वही अगर बात करें मोटो e6 प्लस के स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें वॉटरड्रॉप नॉच और एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.1 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. फोन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है और इसमें 80% का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया गया है.

Airtel Xstream के साथ यूजर्स को मिलेगी ये खास ​सुविधा

ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने इस फोन में 2जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज के साथ हीलियो P22 चिपसेट उपलब्ध कराया है. फ्लिपकार्ट पर लाइव हुए e6s के पेज में बताया गया है कि यह फोन 4जीबी+64जीबी वेरियंट में आएगा.फोटोग्राफी लवर्स के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. साथ ही, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. फोन के फ्रंट कैमरा से अच्छी फोटो क्लिक हो इसके लिए यह स्क्रीन फ्लैश सपॉर्ट के साथ आता है.फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है. बर्लिन में शोकेस किए गए मोटो e6 Plus में हेडफोन जैक मिसिंग था. उम्मीद की दा रही है कि कंपनी भारत में लॉन्च होने वाले e6s में इसे उपलब्ध कराया गया है.

इस ऐप से मेडिकल डाटा लीक, यूजर्स को लगा झटका

भारत में इस क्षेत्र में Schneider Electric ने की इकोस्ट्रक्चर पावर एंड प्रोसेस (EPP) के लॉन्च की घोषणा

Flipkart TV Days Sale में ग्राहकों को मिलेगा 500 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -