मोटुपल्ली नरसिम्हुलु ने भाजपा से दिया इस्तीफा
मोटुपल्ली नरसिम्हुलु ने भाजपा से दिया इस्तीफा
Share:

तेलंगाना: पूर्व मंत्री मोटुपल्ली नरसिम्हुलु ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को अपना इस्तीफा भेज दिया है। हैदराबाद में मीडिया से बात करते हुए, मोटकुपल्ली ने अफसोस जताया कि उनके अनुभव और लंबे राजनीतिक इतिहास के बावजूद, उन्हें पार्टी में उचित स्थान नहीं दिया गया। उन्होंने आपत्ति जताई कि कम से कम उन्हें भाजपा केंद्रीय समिति के कार्यकारी सदस्य बनने का मौका नहीं दिया गया। यह एक मोडल विंडो है। मीडिया को लोड नहीं किया जा सका, या तो सर्वर या नेटवर्क विफल होने के कारण या प्रारूप समर्थित नहीं होने के कारण। उन्होंने कहा कि वह पूर्व मंत्री इटेला राजेंदर के पार्टी में प्रवेश के बारे में सूचित नहीं किए जाने के लिए शर्मिंदा हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को सूचित किया था कि उन्हें सीएम केसीआर द्वारा आयोजित दलित सशक्तिकरण बैठक में अपने विचार व्यक्त करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

उन्होंने कहा कि वह पूर्व मंत्री इटेला राजेंदर के पार्टी में प्रवेश के बारे में सूचित नहीं किए जाने के लिए शर्मिंदा हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को सूचित किया था कि उन्हें सीएम केसीआर द्वारा आयोजित दलित सशक्तिकरण बैठक में अपने विचार व्यक्त करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

उन्होंने कहा कि वह पार्टी के भीतर मतभेदों से दुखी हैं और इन घटनाक्रमों के मद्देनजर भाजपा से इस्तीफे की घोषणा की। उन्होंने केसीआर द्वारा लाई गई दलित बंधु की एक उत्कृष्ट योजना की प्रशंसा की और सभी दलितों से हुजूराबाद उपचुनाव में सीएम केसीआर पार्टी के साथ खड़े होने का आह्वान किया। भाजपा से अपने इस्तीफे के दौरान, वह इटेला राजेंदर पर क्रोधित थे और इस बात से नाराज थे कि वह भ्रष्ट थे और चुनाव लड़ने के लायक नहीं थे।

क्या 'जिन्ना' की राह पर चल रही ममता ? 'डायरेक्ट एक्शन डे' की तारीख पर मनाएंगी खेला होबे दिवस

'मेरा फोन टैप हुआ'.. राहुल के आरोपों पर बोली भाजपा- अपना फ़ोन जांच एजेंसियों को सौंप दीजिए

स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- "सरकार अभी भी फाइजर के साथ..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -