सामने आया टाइगर की अपकमिंग मूवी का मोशन पोस्टर

टाइटर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली मूवी ‘गणपत’ की शूटिंग में व्यस्त है। इस मूवी में टाइगर के साथ कृति सेनन भी दिखाई देने वाली है । ‘गणपत’ साल 2022 की मोस्ट अवेडिट मूवीज में से एक हैं और इस मूवी का बजट भी बहुत बड़ा है। ये मूवी विकास बहल के निर्देशन  में बनाई जा रही है, जिसमें टाइगर जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले है। ये मूवी आने वाले साल  क्रिसमस के खास अवसर पर रिलीज़ की जाने वाली है, लेकिन ठीक एक साल पहले अब टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी शेयर कर दिया है, जिसमें टाइगर का एक्शन एक बार फिर फैंस का दिल जीत चुका है।

टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस मूवी का मोशन पोस्टर को साझा किया है, जिसमें मूवी की रिलीज डेट की जानकारी भी दी जा चुकी है। मोशन पोस्टर के अनुसार, मूवी आने वाले साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। 45 सेकंड के इस मोशन पोस्टर में टाइगर बैकफ्लिप मारते नज़र आ रहे है। इस दौरान उनके बैकग्राउंड में ‘वक्र टुंडा महाकाय’ बज रहा है, जो इस वीडियो को और पावरफुल बनाने का कार्य कर रहा है।

टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म के मोशन पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फैंस को तैयार रहने के लिए भी बोल रहे है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘तैयार रहना। गॉड के आशीर्वाद से जनता को मिलने आ रेला है 'गणपत'। आने वाले वर्ष के अंत में क्रिसमस पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।’ इस मोशन पोस्टर को महज कुछ ही घंटों में 6 लाख 24 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, मूवी के इस मोशन पोस्टर पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपके जैसा कोई नहीं कर रहा है।’ 

 

अर्जुन ने शेयर किया सौतेली बहन का प्यार-भरा नोट, लिखा है- 'लव यू भैय्या'

क्वारनटीन में कैसी है करीना कपूर की डाइट, खुद किया शेयर

83 देखने से पहले जान लें इस मूवी का रिव्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -