रिलीज़ हुआ रजनीकांत के शो MAN vs WILD का मोशन पोस्टर...
रिलीज़ हुआ रजनीकांत के शो MAN vs WILD का मोशन पोस्टर...
Share:

टॉलीवुड और साउथ मूवी के जाने माने और जान कहे जाने वाले  सुपरस्टार रजनीकांत को आज के समय में कौन नहीं नजाणता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं  टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ मोशन पोस्टर के माध्यम से the इनटू द वाइल्ड ’के अपने लंबे समय से प्रतीक्षित एपिसोड का फर्स्ट लुक जारी किया है जिसमें उन्हें एक बेसबॉल जैकेट में एक सैन्य जैकेट और 'दरबार’ के अभिनेता के रूप में दिखाया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "दुनिया भर के कई सितारों के साथ काम किया है लेकिन यह मेरे लिए खास था. लव इंडिया. # थलाइवाऑनडिस्कवरी," ग्रिल्स ने ट्वीट किया. उन्होंने आगे कहा, "रजनीकांत हमेशा स्वैगर के साथ एक स्टार रहे हैं! लेकिन जंगली में सब कुछ अलग है ... किंवदंती के साथ समय बिताने और उन्हें जानने और उन्हें बिल्कुल नए तरीके से देखने में बहुत मजा आया ... # ThalaivaOnDiscovery @DiscoveryIN. "

आपकी जानकार के लिए बता दें कि जनवरी में डिस्कवरी चैनल के शो की शूटिंग के लिए रजनीकांत कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व गए. पीएम  नरेंद्र मोदी ने पिछले साल शो के विशेष एपिसोड में से एक को भी चित्रित किया था, जिसे उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया था.

श्रीनाथ भासी की फिल्म कप्पेला का ट्रेलर हुआ आउट, कर रहा है ऑनलाइन ट्रेंड

इस फिल्म में नजर आएंगी रुक्मिणी, फैंस के लिए शेयर किया खास पोस्ट

क्या आने वाले समय में किसी बांगला फिल्म से वापसी करेंगी नुसरत जहां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -