मोतीचूर चकनाचूर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़
मोतीचूर चकनाचूर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' को रिलीज हुए पांच दिन बीत चुके हैं. अपनी इस फिल्म के माध्यम से अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार रोमांटिक फिल्मों में किस्मत आजमा रहे हैं. नवाजुद्दीन और आथिया शेट्टी की मूवी 'मोतीचूर चकनाचूर' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है.

छोटे शहर के मध्यवर्गीय परिवारों के जीवन पर आधारित इस फैमिली कॉमेडी फिल्म की कमाई में अब कमी आ रही है. फिल्म को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ने पांचवें दिन महज 1 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आना शेष है. 'मोतीचूर चकनाचूर' फिल्म ने सोमवार को 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस हिसाब से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मूवी ने अब तक 19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो, 'मोतीचूर चकनाचूर' की कहानी भोपाल के पुष्पिंदर त्यागी यानी नवाज और अनिता यानी आथिया शेट्टी के इर्द गिर्द घूमती है. अनिता विदेशी दूल्हे से शादी रचाकर विदेश में बसना चाहती है, और अपनी सहेलियों पर रौब झाड़ना चाहती है. किन्तु  बार-बार इस मामले पर मात खाने के बाद अपनी मौसी की सलाह पर उसकी निगाह जाती है अपने पड़ोसी पुष्पिंदर त्यागी पर. पुष्पिंदर की आयु 36 वर्ष  हो चुकी है, और अब वह अपनी लाइफ के अकेलेपन को दूर करना चाहता है.

लता मंगेशकर से मिलने आये मधुर भंडारकर, बताया हालत अभी स्थिर

अनुपम खेर के इस वीडियो ने फैंस को डराया, यहाँ देखे

काम्या पंजाबी ट्वीटर पर हुई ट्रोल, बॉयफ्रेंड लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -