मां के लिव-इन पार्टनर को बेटे ने मार डाला, पति-बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग रह रही थी महिला
मां के लिव-इन पार्टनर को बेटे ने मार डाला, पति-बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग रह रही थी महिला
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शाहदरा के जगतपुरी इलाके में कथित तौर पर एक लड़के ने अपनी मां के लिव-इन पार्टनर को चाकू घोंपकर मार डाला। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। मृतक की शिनाख्त 40 साल के नरेंद्र कुमार के रूप में हुई है, पुलिस फिलहाल शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है। वहीं, आरोपी के परिवार वालों का दावा है कि उनका बेटा नाबालिग है।

जानकारी के अनुसार, मृतक नरेंद्र परिवार के साथ जगतपुरी इलाके में रहता था। परिवार में पत्नी सिमरन व एक बेटी है। नरेंद्र पेशे से कार ड्राइवर था। कुछ वक़्त पहले नरेंद्र की उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला से नजदीकियां बढ़ गईं, जबकि महिला का पति और 3 बच्चे हैं। नरेंद्र और महिला अपने-अपने परिवारों को छोड़कर पालम में लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। इस बीच नरेंद्र की महिला से विवाद हुआ, तो उसने अपने घर वापस जाने की जिद की। शनिवार रात को नरेंद्र अपनी कार से महिला को लेकर जगतपुरी उसके घर पहुंचा, जहां नरेंद्र की पत्नी सिमरन से उसकी बहस हो गई।

इसी दौरान सिमरन वहां से चली गई, तभी महिला का बेटा वहां पहुंच गया और नरेंद्र से भिड़ गया। इसी कहासुनी के दौरान लड़के ने नरेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद महिला का पति ही नरेंद्र को कार में डालकर स्थानीय अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के परिवार का दावा है कि लड़का 17 वर्ष का है और अभी नाबालिग है।

अवैध शराब से भरी एंबुलेंस को पुलिस ने पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार

'पहले पिलाई शराब, फिर एक साथ 3 लड़कों ने की दरिंदगी', फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेंगे आप

पत्नी से विवाद हुआ तो पति ने कर दिया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -