मां की ममता हुई शर्मसार
मां की ममता हुई शर्मसार
Share:

कोल्लम: प्यार और ईमानदारी के मामले में सभी रिश्तो को अगर हम तराजू में तोले, तो सारे रिश्तो में भारी रिश्ता माँ-बेटे का ही होगा. महान शायर मुनव्वर राणा का शेर "लबो पर उसके कभी बददुआ नहीं होती, बस एक माँ है जो कभी खफा नहीं होती" की लाइन्स सटीक बैठती है. लेकिन केरल के कोल्लम में घटी एक घटना ने इस रिश्ते को बेहद शर्मसार किया है. एक माँ ने अपने 14  साल के मासूम की हत्या कर उसे जला दिया. रिश्तो को शर्मसार करने वाली ऐसी अनेक घटना आये दिन देखने को मिलती है लेकिन  कुछ ऐसी घटना भी होती है, जिनको सुनकर दिमाग सुन्न हो जाता है. पुलिस के बयान के अनुसार घटना की  विस्तृत जांच हो रही है.

आरोपी महिला का 16 सेकन्ड का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वो अपने बेटे को मारकर जलाने की बात कुबूल कर रही है. महिला के अनुसार पति और सास-ससुर में प्रॉपर्टी का एक केस चल रहा था, जिसके चलते हमारी और उनकी बातचीत बंद है.मैं अपने पति और दो बच्चों के साथ अलग  घर में रहती हूँ. आपको बता दें की 16 सेकण्ड के इस वीडियो में महिला ने मर्डर की जो वजह बताई वो बेहद चौंकाने वाली और बिना हाथ-पैर की थी.

दरअसल एक दिन बच्चा, माँ से बिन पूछे दादा-दादी से मिलने चला जाता है और उनसे अपने माँ-बाप की शिकायत करता है. महिला को अपने बेटे की यह बात नागवार गुजरी जिसके चलते उसने अपने मासूम बेटे को मौत के घाट उतर दिया और लाश को आग के हवाले कर दिया. लड़के के पिता जॉब ने बाद में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस को बच्चे की लाश रबर ट्री के एक खेत में मिली.लड़के की 23 साल की बहन भी है.

पद्मावत के विरोध में सिनेमाघर में बवाल

प्रद्युम्न हत्याकांड- रेयान पिंटो की विदेश जाने की याचिका मंजूर

DU: School For Transnational Affairs कोर्स की हुई शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -