क्योंकि पब्लिक की परवाह छोड़ सरेआम बच्चे को दूध पिलाती है माँ
क्योंकि पब्लिक की परवाह छोड़ सरेआम बच्चे को दूध पिलाती है माँ
Share:

आज मदर्स डे है और आप सभी जानते है कि आज का दिन माँ के लिए सबसे ख़ास होता है क्योंकि आज के दिन बच्चे उनके लिए कुछ ख़ास प्लान करते हैं. ऐसे में केवल आज ही नहीं माँ के लिए तो हर दिन स्पेशल होना चाहिए, क्योंकि वो दुनिया से बहुत अलग है और हमारे लिए सबसे ऊपर हैं. माँ के लिए कुहक भी कर गुजरने के बारे में कभी सोचना नहीं चाहिए. माँ एक ऐसा शब्द है जिसमे पूरी दुनिया आ जाती है. दुनिया में कई ऐसे लोग भी है जो एक माँ को बोझ को नजरो से देखते है उनके अनुसार माँ केवल एक बोझ है जिसे वृद्धाश्रम में छोड़ने के बाद मन हल्का होता है.

माँ के बिना दुनिया, घर, खुशी सब बेकार है माँ के बिना कुछ नहीं. माँ, अपने बच्चे के लिए हमेशा ही सब कुछ करने के लिए तैयार रहती हैं और माँ अपने बच्चे को कभी भूखा नहीं देख सकती फिर वो बड़ा बच्चा हो या छोटा. ऐसे में जो बच्चे दो महीने या तीन महीने के होते है उन्हें माँ कभी भूखा नहीं देख सकती इस वजह से अगर वह कहीं भी रोते है तो माँ उन्हें दूध पिलाना शुरू कर देती हैं वह यह नहीं देखती कि वह पब्लिक प्लेस में हैं.

ऐसे में आज हम कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें लेकर आए हैं जो एक माँ और बच्चे की हैं जो अपने बच्चे को ब्रेटफीडिंग करवा रही हैं. कई लोगों की नजरों में यह गलत है लेकिन माँ की नजर में यह सही हैं. 

कुछ साल पहले Brazilian Minister Manuela D'Avila ने National Assembly में एक डीबेट की थी और उस दौरान वह अपने बच्चे को दूध पीला रही थी इसी के साथ कई बड़ी-बड़ी मॉडल्स ने भी अपने बच्चे को दूध पिलाते हुए तस्वीरें शेयर की हैं.  

मदर्स डे स्पेशल : बेटे के साथ सेक्स करने को सही मानती है ये माँ

Mothers Day : जानिए हर साल अलग-अलग दिन ही क्यों मनाया जाता है मदर्स डे

मां.... तो जन्नत का फूल है और प्यार करना ही उसका उसूल है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -