Mothers Day Special : पापा को बोलने से लेकर चप्पल मारने तक माँ के देसी हथियार

माँ का नाम हम हर वक्त लेते है फिर वो ख़ुशी का मौका हो या गम का. ऐसे में माँ हमे सबसे ज्यादा प्यार करती है तो सबसे ज्यादा डांटती भी है. जी हाँ, जब माँ गुस्से में होती है या फिर हम उनकी कोई बात नहीं सुनते तो वह हमे अलग-अलग हथियारों से मारती हैं और आज के समय में उन हथियारों को माँ के हथियारों के नाम से जाना जाता हैं. जी हाँ, आज के समय में दुनियाभर में माँ के हथियार सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं और वो क्या है वह हम आपको बताते हैं.

बेलन - बस एक बार माँ की बात को अनसुना कर दो और उसके बाद देखो अगर वो किचन में है और तुमने नहीं सूना तो बेलन उड़ता हुआ आएगा और तुम्हे पता भी नहीं चलेगा.

झाड़ू - जब घर आने में देरी हो जाए और आप फ़ोन पर माँ को ये भी ना बताएं कि आप लेट हो जाएंगे उसके बाद देखो आपकी घर पर झाड़ू से ही आरती उतारी जाती है.

बोतल - घर पर अक्सर ही फ्रीज में बोतल भरकर रखना होती है ऐसे में अगर वह नहीं राखी जाए तो उसी से मार भी पड़ती है.

चप्पल - दुनियाभर में जितनी भी माँ होगी सबका फेवरेट हथियार यही होगा. जी हाँ क्यूंकि जब भी बच्चा छोटी से भी छोटी गलती करता है तो चप्पल उड़कर इस कदर आती है कि पता ही नहीं चलता और जब वो लगती है हालत की 12 बज जाती है.

इमोशनल अत्याचार - बेटा सुन ले, बेटा कर दे, बेटा मत जा, बेटा मत कर, बेटा ये, बेटा वो, और फिर रोने के बाद माँ बच्चे को अपने फेवर में कर लेती हैं.

डराकर - अगर तूने ज्यादा नाटक करे ना तो मैं अभी पापा के पास चली जाउंगी और सब बता दूंगी बस ये सुनने के बाद तो हमें उनका कहा मानना ही पड़ता है.

मदर्स डे स्पेशल : बेटे के साथ सेक्स करने को सही मानती है ये माँ

यह है दुनिया का सबसे बड़ा और दुर्लभ फूल

जब मछुआरे के जाल में फंसा कुछ ऐसा कि इलाके में मच गई दहशत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -