मदर्स डे: मम्माज बॉय हैं रणबीर कपूर, जानिए कैसा है माँ से रिश्ता
मदर्स डे: मम्माज बॉय हैं रणबीर कपूर, जानिए कैसा है माँ से रिश्ता
Share:

आप सभी जानते ही हैं हर साल मई के महीने में मदर्स डे आता है जो इस साल भी 10 मई को आने वाला है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं रणबीर और नीतू कपूर के बारे में. जी दरअसल नीतू कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बेहतरीन माँ के तौर पर उभरी हैं. जी हाँ, आप जानते ही होंगे हाल ही में रणबीर के पिता ऋषि कपूर का निधन हुआ है और इस मुश्किल घड़ी में वो अपनी मम्मी नीतू और परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे रणबीर कपूर हमेशा ये कहते रहे हैं कि वो अपनी मम्मी नीतू कपूर के बहुत क्लोज हैं. केवल इतना ही नहीं वह अपने पिता से बात करने के लिए भी मम्मी का ही सहारा लेते थे. जी हाँ और खुद ऋषि कपूर ने भी कहा था कि उनका रिश्ता उनके बच्चों के साथ बहुत दोस्ताना नहीं रहा. वैसे मदर्स डे से पहले हम आपको बताने जा रहे हैं रणबीर और उनकी माँ के रिश्ते के बारे में.

मम्माज बॉय हैं रणबीर - आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर की जिंदगी में उनकी मां नीतू कपूर की बहुत खास जगह है. जी दरअसल हर बार इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा है कि वो एक मम्माज बॉय हैं और वो किसी भी कीमत पर उन्हें नाराज नहीं करना चाहते. जी हाँ, वहीं खुद नीतू कपूर ने एक बार कहा था कि रणबीर कपूर बेहद शर्मीले और सॉफ्ट दिल के इंसान हैं वो कभी किसी को नाराज नहीं करना कर सकते. इसी के साथ उन्होंने कहा था उनके लिए ये बड़ा मुश्किल हो जाता है जब वो जाने-अनजाने किसी का दिल दुखा देते हैं.

वैसे नीतू के प्यार के बारे में बात करें तो एक इंटरव्यू में नीतू ने बताया था कि, ''रणबीर अक्सर उनसे पूछते हैं कि वो ज्यादा प्यार किसे करती हैं, बेटी को या उन्हें? इस पर नीतू बस यही कहती हैं कि वो तुमसे दो साल पहले इस दुनिया में आई थी इसलिए मैं उसे दो साल ज्यादा समय से प्यार करती हूं.''

रणबीर की लव लाइफ में - वैसे नीतू रणबीर की लव लाइफ में भी दखल देती हैं. कहा जाता है रणबीर कपूर के कई ब्रेकअप सिर्फ इसलिए हुए क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड्स मम्मी नीतू को पसंद नहीं थी. वहीं रणबीर कपूर हमेशा ये कहते नजर आए हैं कि उनके रिश्तों के टूटने के पीछे उनकी मम्मी वजह नहीं रही. आप सभी को बता दें कि जब दीपिका संग रणबीर का ब्रेकअप हुआ था, तब यह बात सामने आई थी कि नीतू कपूर को दीपिका बिल्कुल पसंद नहीं थी, इसलिए दोनों अलग हुए. वहीं ऐसी ही खबरें उस दौरान भी सामने आईं थी जब रणबीर कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे. वैसे इन दिनों रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और नीतू आलिया के बहुत करीब हैं.

करण जौहर की तिजोरी को बेटे ने बताया वाशिंग मशीन

तो क्या OTT प्लेटफॉर्म पर 250 करोड़ में बिकेगी राधे?

इतनी तीखी है इस मॉडल की जवानी, जिसने चख लिया उसे कभी न मिला पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -