इस मदर्स डे पर सिर्फ माँ को ही नहीं, सासु माँ को भी ये तोहफे

आज मदर्स डे है या माँ का दिन और इसके लिए आप तैयारी कर ही रहे होंगे. वहीं बात करें सासु माँ की तो उनके लिए हम कम ही सोचते हैं. लेकिन अगर इस दिन को और भी खास बनाना है तो हम आपको बता देते हैं कि इस बार माँ के साथ-साथ सासु माँ को भी खुश करें. उनके लिए भी कुछ स्पेशल गिफ्ट्स लें जिससे वो खुश हो जाएं. तो चलिए आपको बता देते हैं कि कौनसा गिफ्ट आपकी सासु माँ के लिए खास हो सकता है. 

ब्यूटी ऐंड वेलनेस प्रॉडक्ट 
आप चाहें तो आयुर्वेदिक स्किन-केयर या हेल्थ केयर प्रॉडक्ट्स भी इस मदर्स डे पर अपनी सास को गिफ्ट में दे सकती हैं और यह भी एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है. 

हेवी बनारसी दुपट्टा 
अगर आपकी सास, साड़ी पर्सन नहीं हैं यानी उन्हें साड़ियां पहनना ज्यादा अच्छा नहीं लगता और उनके पास सूट्स का कलेक्शन भी अच्छा खासा है तो आप उन्हें हेवी बनारसी सिल्क दुपट्टा गिफ्ट में दे सकती हैं. वैसे भी इन दिनों सिंपल सूट संग हेवी बनारसी दुपट्टे का ट्रेंड है. 

पर्स या क्लच 
अगर आपकी सास के पास कपड़ों का अच्छा खासा कलेक्शन है और आप उन्हें गिफ्ट में कपड़े नहीं देना चाहतीं तो उनके मूड और चॉइस को ध्यान में रखते हुए कोई खूबसूरत सा पर्स या क्लच भी गिफ्ट में दे सकती हैं. पर्स या क्लच ऐसा होना चाहिए जो हर तरह के कपड़ों संग मैच करे. 

ईयररिंग्स 
जूलरी भी हमेशा ही गिफ्ट करने के लिहाज से बेहतर मानी जाती है. लेकिन ये परफेक्ट तभी बनती है जब आप सही जूलरी का चुनाव करें. ऐसे में सासू-मां को गिफ्ट करने के लिहाज से ईयररिंग्स बेहतर ऑप्शन है. आप चाहें तो छोटे से स्टड जैसी ईयररिंग सास को गिफ्ट में दे सकती हैं. 

Mothers Day : इस खास दिन हर माँ जान लें किस तरह रखें खुद का ध्यान

Mothers Day को खास बनाने के लिए माँ को ले जा सकते हैं इन खास जगहों पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -