बच्चे के साथ और भी ख़ास हुआ मदर्स डे, वीडियो शेयर कर कही ये बात
बच्चे के साथ और भी ख़ास हुआ मदर्स डे, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

आज यानी 8 मई को विश्वभर में 'मदर्स डे' सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस दिन पर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी मां को स्पेशल फील करवाने का प्रयास करने में लगे हुए है। इस बार का 'मदर्स डे' कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और सिंगर्स के लिए खास है क्योंकि मां बनने के उपरांत वह पहली बार इस दिन की खासियत को महसूस करने लगी है। इस लिस्ट में सिंगर नीति मोहन का नाम भी जुड़ चुका है। नीति मोहन बीते वर्ष एक बेटे की मां बनी थीं। आज सिंगर ने सोशल मीडिया एक खूबसूरत वीडियो साझा कर दिया है, जिसमें उन्होंने 'मदर्स डे' को अच्छे से महसूस करने की बात कही है...

नीति मोहन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा कर दी है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि नीति मोहन ने अपने लाडले को गोद में लिया हुआ है और आर्यवीर अपनी मां के साथ खेलता हुआ दिखाई दे रहा है। आर्यवीर अपनी मां नीति मोहन के चेहरे से मास्क को हटा दिया है। इस वीडियो में नीति मोहन भी इस मोमेंट को एंजॉय करती हुई नज़र आ रही है।

इस वीडियो के साथ नीति मोहन ने बहुत ही खास कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने मां बनने के एहसास के बारें में बात कर रहे है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'खुद को मेरी पहली मातृ दिवस की शुभकामनाएं। इस दिन का मतलब अब और भी बहुत कुछ है। हमारी दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए धन्यवाद मम्मियों।' नीति मोहन और उनके बेटे आर्यवीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर श्रेया घोषाल और हर्षदीप कौर ने खूबसूरत कमेंट किया। दोनों ने नीति मोहन को पहले 'मदर्स डे' की बधाई दी। जिसके साथ साथ अलावा, नकुल मेहता और मुक्ति मोहन ने भी कमेंट कर दिया है। ख़बरों की माने तो  नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी 2019 को धूमधाम से विवाह किया था। नीति और निहार की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी। ऐसे दी धीरे-धीरे दोस्ती के उपरांत नीति मोहन और निहार की लव स्टोरी शुरू हो गई।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NEETI MOHAN (@neetimohan18)

500 रुपए के लिए फैन की बाइक पर बैठी सारा अली खान, वीडियो वायरल

मदर्स डे पर बोली पूनम पांडे- 'मेरे जैसी बेटी...'

आखिर क्यों सड़कों पैसे मांगने के लिए मजबूर हुई सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -