मदर्स डे को खास बनाने के लिए माँ को दें यह खास गिफ्ट्स

हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है। जी हाँ और इस दिन को मां को समर्पित माना जाता है। ऐसे में अपनी मां को स्पेशल फील कराने के लिए लोग कई अलग-अलग तरीके से इस दिन को मनाते हैं। इस दिन मां (Mother) को लोग गिफ्ट देते हैं और उन्हें खुश करते हैं। ऐसे में अगर आप भी माँ को गिफ्ट देने के बारे में सोच रहे हैं तो आप ये आईडिया अपना सकते हैं जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

कुकिंग करें- मदर्स डे पर आप और आपकी मम्मी मिलकर कुकिंग कर सकते हैं। जी हाँ और इस दिन आप अपनी मम्मी के फेवरेट डिश बना सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसा करने से मां के साथ कुछ समय भी बिता पाएंगे और उनकी फेवरेट डिश बनाकर उन्हें स्पेशल भी महसूस करवा पाएंगे।

हेयर चंपी- आप सभी ने अक्सर देखा होगा मां अपने बच्चों को बड़े ही प्यार से हेयर चंपी करती हैं। ऐसे में अगर मदर्स डे को खास बनाना है तो आप अपने मम्मी की हेयर मसाज कर सकते हैं। जी हाँ क्योंकि इससे उन्हें काफी आराम मिलेगा। हेयर चंपी के लिए आप किसी खास तेल का इस्तेमाल कर सकती हैं क्योंकि इससे न केवल उनके शरीर की थकान कम होगी बल्कि बहुत खुशी भी होगी।

पेडीक्योर- मदर्स डे पर आप उन्हें गिफ्ट के रूप पेडिक्योर कर सकते हैं। जी हाँ और आप बाहर जाने की बजाए खुद ही घर पर पेडीक्योर कर सकते हैं। जी दरअसल इससे उनेक पैरों की सफाई होने के साथ शरीर को भी रिलैक्स फील होगा।

मां के साथ फिल्म देखें- आप अक्सर अपने पार्टनर या दोस्तों के साथ मूवी देखने जाना पसंद करते हैं। लेकिन इस मदर्स डे आप अपनी मां के साथ फिल्म देख सकते हैं। आप अपनी मां की पसंद की कोई फिल्म देख सकते हैं।

पुरानी यादे ताजा करें- अपनी मां के साथ बैठकर अपने बचपन की बातें कर सकते हैं। जी हाँ और उनसे अपने बारे में या अपने भाई-बहन के बारे में बात कर सकते हैं। आप चाहे तो उनके साथ बैठकर फोटो एल्बम या फिर फोन में कुछ पुरानी फोटो देखकर कुछ पुरानी यादों को ताजा कर सकते हैं।

 

Koo App
माँ शब्द के बिना किसी भी चीज़ का अस्तित्व नहीं, इस संसार की जननी भी एक माँ ही है, और हम सब के होने की वजह भी हमारी अपनी अपनी माँ ही है! हमने धरती को माँ कहा है प्रकृति को भी माँ कहा है, धन, बुद्धि और शक्ति की देवियों को भी माँ ही कहा है! माँ के बिना संसार का अस्तित्व जम कर सिमट जाता है कही, शून्य हो जाता है सबकुछ! #MummyYaar - Diveyaa Dwivedi (Actor) (@diveyaadwivedi) 7 May 2022

 

Koo App
मेरे स्कूल के वार्षिक समारोह के लिए मुझे तैयार करने से लेकर आज तक मैं अपनी माँ की सबसे अच्छी म्यूज़ हूँ। हर बार वह मुझे अपने आप को बेहतर बनाने के लिए मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल देती है। एक दिन ऐसा नहीं जाता जब मुझे मम्मी यार कहे बिना….. उसने एक बार फिर मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर कर दिया है। आपको जल्द ही पता चल जाएगा। मम्मा के लिए कुछ भी। #MummyYaar - Ragini Khanna (@raginikhanna) 7 May 2022

'एक मां है जो मुझसे ख़फ़ा नहीं होती', मातृ दिवस पर माँ को समर्पित हैं ये शायरियां

खाने से पहले 30 मिनट पानी में रखना चाहिए आम, जानिए क्यों?

कहीं भी दिखे ये पेड़ तो ग्लव्स पहन कर उखाड़ फेंके वरना हो जाएंगे अंधे!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -