पंखुडी अवस्थी ने मायके और ससुराल की माँ को ऐसे किया विश

टीवी की जानी मानी अदाकारा पंखुडी अवस्थी का नाम टीवी की संस्कारी बहूओं में गिना जाता है। वहीं टीवी की दुनिया के साथ-साथ पंखुडी अवस्थी असल जिंदगी में भी संस्कारी बहू हैं। तभी तो मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपने परिवार की हर महिला को विश किया है। इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन में पंखुडी अवस्थी बाहर तो जा नहीं सकती हैं। ऐसे में शुभकामनाएं देने का पंखुडी अवस्थी का ये तरीका वाकई काबिल ए तारीफ है। वहीं तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि पंखुड़ी अवस्थी अपने परिवार पर जान छिड़कती हैं। ये प्यार इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है।इन तस्वीरों के जरिए पंखुड़ी अवस्थी ने अपने घर की हर महिला को मदर्स डे विश किया है।

इसके साथ ही आज के इस स्पेशल दिन के मौके पर पंखुडी अवस्थी अपने परिवार की महिलाओं को ये बता दिया है कि उनकी जिंदगी में सबकी क्या अहमियत है।पंखुड़ी अवस्थी शादी के बाद घर के हर सदस्य का पंखुड़ी अवस्थी ख्याल रखती हैं। इस तस्वीर में तो पंखुड़ी अवस्थी के साथ साथ उनके पति गौतम रोड़े भी नजर आ रहे हैं।इस तस्वीर में नन्ही पंखुड़ी अवस्थी मां की गोद में बैठकर केक काटती नजर आ रही हैं। तस्वीर में पंखुड़ी अवस्थी बेहद प्यारी लग रही हैं। मदर्स डे के बहाने से फैंस को ये पता चल चुका है कि पंखुड़ी अवस्थी बचपन में कितनी क्यूट थीं।पंखुडी अवस्थी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यही वजह है जो कुछ समय में ही इन तस्वीरों पर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात हो गई है। वहीं कई बार पंखुड़ी अवस्थी को अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए देखा जा चुका है। इस दौरान पंखुड़ी अवस्थी काफी खुश नजर आती हैं।पंखुडी अवस्थी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। यही वजह है जो कुछ समय में ही इन तस्वीरों पर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात हो गई है। वहीं सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही लोग पंखुड़ी अवस्थी का तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पंखुड़ी अवस्थी शादी के बाद अपने मायके और ससुराल में पूरा तालमेल बना कर चलती हैं।

ऐसे बने ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा विशाल आदित्य सिंह

लक्ष्मण' ने मनाया मर्दस डे, दिया यह सन्देश

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने निजी जिंदगी पर बोलने वालो पर कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -