2 बच्चो की हत्या करने वाली माँ पर जज ने कहा- इसे मौत होने तक जेल में रखो
2 बच्चो की हत्या करने वाली माँ पर जज ने कहा- इसे मौत होने तक जेल में रखो
Share:

सीकर: राजस्थान में अवैध प्रेम संबंधो को लेकर एक माँ ने अपने दो मासूम बच्चो को मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद उसे कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा से दंडित किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के सीकर में एक माँ ने अवैध प्रेम संबंधो को लेकर अपने दो मासूम बच्चों की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी थी. तथा इस मामले में फैसला सुनाते वक्त अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश क्रम-2 राजेश चंद्र गुप्ता ने कहा-बच्चे जिस आंचल को सबसे ज्यादा सुरक्षित समझते हैं.

उसने ही उसे मौत के घाट उतार दिया. अदालत ने कहा की जब तक इस कातिल माँ की स्वंय ही प्राकृतिक रूप से मौत न हो जब तक उसे जेल की सलाखों के पीछे ही रखा जावे. आपको बता दे की यह मामला अक्टूबर 2013 का है. जिसमे इस माँ जिसका नाम प्रिया है जो की रामगढ़ सेठान कस्बे में अपने परिवार के साथ रहती थी.

तथा इसने अवैध संबंधो को लेकर अपने तीन साल के बेटे ध्रुव और डेढ़ साल के आदित्य की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद प्रिया के पति संजय ने इस वारदात के 8 दिनों के बाद इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. प्रिया का किसी बाबूलाल नामक शख्स जो की चुरू का निवासी था उससे अवैध संबंध थे.

प्रिया का पति संजय जलगांव में नौकरी करता था. जब  प्रिया ने इस वारदात को अंजाम दिया उस वक्त संजय घर पर नही था. प्रिया ने अपने दोनों बेटो को मौत के घाट उतार कर अपने ससुराल वालों से कहा-बच्चे दूध नहीं पी रहे। बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

परिजनों ने दोनों ही बच्चो के शवो को दफना दिया । जब बाद में संजय घर पर पहुंचा तो तब तक प्रिया अपने माँ बाप के घर जा चुकी थी. संजय तुरंत ही प्रिया के घर गया व उसने प्रिया को घर चलने को कहा तो प्रिया ने जाने से मना कर दिया. फिर प्रिया ने संजय को कहा की वह स्टांप पर यह लिखकर दे की वह बच्चों की मौत के मामले में प्रिया को दोषी नहीं मानता. जिसके बाद संजय को शक हुआ व उसने दोनों ही बच्चो की हत्या का मामला दर्ज कराया. इस दौरान दोनों ही बच्चो के शवो को निकलवाकर पोस्टमार्टम करवाया गया, तब जाकर मामला खुल गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -