शराब के नशे में मां ने अपने ही बेटे के साथ हैवानियत की सारी हदें की पार
शराब के नशे में मां ने अपने ही बेटे के साथ हैवानियत की सारी हदें की पार
Share:

आज तक आपने मां के साथ बेटे की हैवानियत के बारे में तो कई बार सुना होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसी मां के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने शराब के नशे ने बेटे के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो गया. जब आप भी इस घटना के बारे में जान जाएंगे तो आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो बस ये ही सोचने पर मजबूर हो गया कि आखिर कोई मां ऐसा कैसे कर सकती हैं. जिस मां के बारे में हम आपको बता रहे हैं उन्होंने शराब के नशे में अपने ही बेटे के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है.

इस महिला का नाम एडलिना कारिनसोवा है जिन्होंने शराब के नशे में अपने आठ महीने के बेटे पर चाकू से हमला कर दिया. हालांकि इस हमले में बच्चे की जान तो बच गई लेकिन वो बुरी तरह से घायल हो गया. जब पुलिस वालों ने महिला से इस हैवानियत का कारण पूछा तो उसने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर पुलिस वाले भी हैरान हो गए. एडलिना ने इस हमले का कारण बताते हुए कहा कि 'वो अपने बॉयफ्रेंड और एक और अन्य महिला के साथ शराब पी रही थी और इस दौरान तीनों किचन में पार्टी सेलिब्रेट कर रहे थे. तब किसी बात को लेकर महिला और उसके बॉयफ्रेंड में झगड़ा हो गया और इस शोर के कारण उसके आठ महीने के बच्चे की नींद खुल गई और वो जोर-जोर से रोने लगा.'

नशे में धुत महिला से अपने बच्चे का रोना देखते नहीं बना और वो नशे में ये तक भूल गई कि वो बच्चा उसकी अपनी ही औलाद है. बच्चे की रोने की आवाज से महिला चिड़चिड़ाने लगी और उसने अपने ही बेटे की गर्दन और पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. गनीमत ये रही कि एडलिना की महिला मित्र ने समय रहते उस बच्चे को अपनी हैवान मां के चंगुल से छुड़ा लिया और फिर पुलिस और एम्बुलेंस दोनों को फोन कर दिया. बच्चे के गर्दन और पेट पर गहरे जख्म है और बच्चे की मां एडलिना के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुक़दमा चल रहा है.

खबरें और भी....

देर से सोने वाले होते हैं बुद्धिमान और अशिष्ट

अब सेनेटरी नैपकिन से नहीं फैलेगी गन्दगी, देश की बेटियों ने निकाली नई तकनीक

इस बड़े सर्जन ने कर दिया छोटे से टेडी बीयर का असली ऑपरेशन, जानें वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -