माँ ने सौतेले बेटे संग दिन-रात बनाए संबंध, पिता को पता चलते ही...

Apr 22 2019 05:40 PM
माँ ने सौतेले बेटे संग दिन-रात बनाए संबंध, पिता को पता चलते ही...

हाल हे में बिहार से अपराध का एक मामला सामने आया है. इस मामले में 22 साल की महिला के साथ उसके सौतेले बेटे के नाजायज संबंध होने के कारण इनको पति पत्नी की तरह रहने के लिए कोर्ट ने इजाजत दे दी हैं, यह संबंध कई सालो से बन रहे थे और जिसकी वजह से इनके दो बच्चे भी हुए है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक युवक ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी की.

वहीं पहली पत्नी की मौत 8 साल पहले हुई थी और उसके एक बेटा था जिसके अपनी मां के साथ प्रेम संबंध बन गए इस बात का पता जब बाप को पता चला तो दोनों को बच्चो सहित घर से बाहर निकाल दिया. जी हाँ, वहीं इस मामले में पिता ने अपने सौतेले बेटे और अपनी दूसरी पत्नी को घर से बाहर निकालने के साथ ही जायदाद से बेदखल कर दिया. वहीं महिला ने कहा वह अपने सौतेले बेटे के साथ ही रहना चाहती हैं क्योंकि वह उससे प्यार करती है और इस पर पंचायत ने भी अपना फैसला सुनाया.

जी हाँ, इस मामले में सौतेले बेटे और मां के बीच के संबंधों की वजह से उनके दो साल का बेटा और 3 साल की बेटी हुई. खबरों के मुताबिक़ वह युवक दसवीं पास करके जमशेदपुर में एक निजी कंपनी में काम करता है और उसके उसकी माँ से काफी समय से संबंध है.

महिला के घर में घुसा बुजुर्ग और कहा- 'प्लीज सेक्स करने दो, नहीं तो किसी और से करवा दो...'

'सेक्स के बदले डिग्री' देती थी यह प्रोफेसर, गिरफ्तारी के बाद हुआ कुछ ऐसा कि...

पहले छात्र को उतार दिया मौत के घाट और फिर काट दिया गुप्तांग...