सौतेले बेटे संग संबंध बनाने लगी महिला तो हिलने लगी पलंग, पिता को लगा भूकंप आया लेकिन देखा तो....
सौतेले बेटे संग संबंध बनाने लगी महिला तो हिलने लगी पलंग, पिता को लगा भूकंप आया लेकिन देखा तो....
Share:

अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक माँ और बेटे ने अपने रिश्ते को शर्मसार किया है. आजकल रिश्ते केवल कहने के लिए रह गए हैं क्योंकि आजकल लगातार अपराध के मामले बढ़ रहे हैं और इस कारण से लगातार ऐसे मामले भी बढ़ रहे हैं जो रिश्तों को शर्मसार करने के हैं. फिलहाल जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार माँ बेटे के रिश्ते में कालिख पोत दी गई है.

बताया गया है कि इस मामले को जानने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं और आज इस मामले को जानने के बाद आपका रिश्तों पर से विश्वास उठ जाएगा. जी हाँ, इस मामले के बारे में जानने के बाद आपका मां नाम के शब्द से विश्वास उठ जाएगा. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई है. यह मामला उत्तर प्रदेश से सामने आय़ा है. इस मामले में एक अवैध संबंधों का खुलासा हुआ है.

बताया गया है कि इस मामले में पुलिस के अनुसार एक मां बेटे ने अपने पिता की निर्मम हत्या कर दी, हालांकि इस घटना के बाद आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है लेकिन आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया है. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया है कि रात में मां बेटा पलगं पर सो रहे थे और वहीं पिता नीचे सो रहा था. वहीं इस मामले में महिला ने बेटे को सोतेला बताया है. घटना वाले दिन रात को अचानक पलंग हिलने लगा तो पिता ने सोचा कि भूकंप आया होगा और जब वो उठकर खड़ा हुआ तो उसने जो देखा उसके होश उड़ गए. उसने देखा कि पलंग पर मां बेटा शारीरिक संबंध बना रहे थे जिसके कारण पलंग हिल रहा था. जैसे ही माँ और बेटे ने पिता को देखा तो दोनों ने बदनामी के डर से पिता की हत्या कर दी.

होली पर बदमाशों ने रंग में डाला भंग, यूपी- बिहार में हुई तीन हत्या

अपनी बेटी से हवस की प्यास बुझा रहा था बाप, माँ को पता चला तो...

रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की, पुलिसकर्मी ने कहा- 'कपड़े उतारकर निशान दिखाओ..'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -