कलयुगी माँ ने बेटी को गर्म तवे पर बैठाया

By Monika Singh
Dec 04 2017 08:59 AM
कलयुगी माँ ने बेटी को गर्म तवे पर बैठाया

हैदराबाद- माँ को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ दर्जा दिया गया है. लेकिन आज हम ऐसी कलयुगी माँ की कर्तुत बताने जा रहे है. जिसके बारे मे जान कर आप हैरान रह जायेंगे. आपको बता दे कि एक महिला ने चार साल की अपनी बेटी से पीछा छुड़ाने के लिए उसे गर्म तवे पर बैठा दिया. इससे वह बुरी तरह जल गई है. पुलिस ने लड़की की मां ललिता और और उसके दूसरे पति वाई. प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि बच्ची महिला के पहले पति के सम्बन्ध से हुई थी. जिससे महिला और उसका दूसरा पति पीछा छुड़ाना चाहते थे. जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया. पहले वो बच्ची को अपनी बच्ची नहीं मन रहे थे. बाद में की गयी पड़ताल साड़ी बात सामने आयी.

वही बाल अधिकारों के लिए काम करने वाले शहर के एक एनजीओ के अध्यक्ष ए. राव ने बताया कि यह दंपत्ति  घटना के बाद बच्ची को लेकर एनजीओ के ऑफिस पहुंचा और दावा किया कि उन्हें वह सड़क के किनारे मिली है. लेकिन जांच में उजागर हुआ कि इस जोड़े ने बच्ची को यातनाएं दीं, और वे उससे पीछा छुड़ाना चाहते थे. साथ ही मामले की जांच से जुड़े पुलिस इंस्पेक्टर एम. वहीदुद्दीन ने कहा कि लड़की के शरीर पर जलने के कई जख्म पाए गए हैं. तेलंगाना बाल कल्याण विभाग के एक अधिकारी की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बिहार के प्रॉपर्टी डीलर की दिल्ली में हत्या

लड़का बनकर नाबालिगों को देती थी रेप की धमकी

नाराज पत्नी ने की आत्महत्या