शर्मनाक:बेटी के सामने मां गैर मर्द से होती थी हमबिस्तर ,फिर बेटी को भी..

फरीदाबाद : कहते है की दुनिया में मां का रिश्ता सभी रिश्तो से ऊंचा होता है लेकिन एक मां ने ऐसी करतूत की जिससे मां बेटी का रिश्ता शर्मसार हो गया। इस कलयुगी मां ने पहले तो अपनी बेटी के सामने ही पराये मर्द के साथ संबंध बनाए। फिर पति के साथ मिलकर बेटी को भी इस हवस के गंदे दलदल में धकेलने की कोशिश की। लेकिन बच्ची की सूझबूझ ने उसकी जिदंगी बर्बाद होने से बचा ली। इस बच्ची ने अपने भाई की मदद से उनकी बातें फोन में रिकॉर्ड कर इसकी पुलिस में शिकायत कर दी।

मामला फरीदाबाद के मोहना गांव का है जहा पुलिस ने बच्ची के मां-बाप सहित उसके साथ गलत काम करने की इरादे रखने वाले आरोपी को हिरासत में लेकर सलाखों के अंदर भेज दिया है। मोहना गांव निवासी चौथी कक्षा में पढऩे वाली बच्ची मां-बाप के साथ रहती है। पीड़ित बच्ची ने बताया की, एक दिन वह अचानक स्कूल से जल्दी घर आ गई। घर पहुंचने पर उसने देखा कि उसकी मां और गांव का एक आदमी हमबिस्तर थे। ऐसा कई मर्तबा हुआ। जब बात उजागर होने का डर लगा तो उसकी मां ने पर्दा डालने के लिए बेटी को इस बारे में किसी को भी कुछ बताने से मना किया और बताने पर उसके ताऊ को जान से मरवाने की धमकी दी।

पीड़िता का पिता आरोपी के पास चौकीदार का काम करता था। बच्ची ने पुलिस को इस मामले में जानकारी देते बताया कि उसकी मां के साथ गन्दी हरकत करने वाले आदमी ने एक दिन उसके साथ भी गलत हरकत करने की कोशिश की। बच्ची ने इसका विरोध किया। वह घर से इस करतूत को बताने की धमकी देकर भाग गई।

इस घटना के बारे में जब पीड़ित ने अपने मां-बाप को बताया तो उन्होंने भी बच्चे के ऊपर संबंध बनाने के लिए दबाव दिया और इसके बारे में किसी को भी बताने से मना किया। पीड़ित ने इस घटना की पूरी जानकारी अपने भाई को दी तभी भाई ने समझदारी दिखाते हुए रिकार्डिंग करने वाला मोबाइल फोन दे दिया। जब शिकायत पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने पीड़ित के मां-बाप और आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत मामला दायर कर लिया है।

Most Popular

- Sponsored Advert -