अपने ही बेटे को माँ ने उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग रची खौफनाक साजिश

गाजियाबाद: यूपी (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक मां अपने प्रेमी एवं छोटे बेटे के साथ मिलकर अपने बड़े बेटे को मौत के घाट उतार दिया। बड़े बेटे का शव दरगाह के पीछे से जब्त हुआ है, जिसके कारण  क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मृतक की पत्नी ने अपनी सास, उसके प्रेमी एवं अपने देवर पर पति के क़त्ल का आरोप लगाया है। पुलिस (Police) मामले की तहकीकात कर रही है। इस बीच, पुलिस ने अपराधी मां और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि अपराधी महिला, उसका प्रेमी एवं उसका छोटा बेटा हत्या के बाद से ही फरार थे। हालांकि, अब पुलिस को मां-बेटे को पकड़ने में सफलता मिल गई है। फरार तीसरे अपराधी यानी महिला के कथित प्रेमी की तलाश जारी है। मृतक की पत्नी ने पिछले 21 जुलाई को अपने पति के लापता होने की खबर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी, तत्पश्चात पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की थी।

एसपी (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि एक महिला ने 21 जुलाई को अपने पति अनुज कुमार उर्फ समर की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी तथा बोला था कि उनका पति पिछले 18 जुलाई से लापता है। बाद में 3 अगस्त को महिला के भाई ने पुलिस को खबर दी कि उसके जीजा अनुज का शव निवाड़ी रोड पर दरगाह के पीछे पड़ा मिला है। इराज राजा के मुताबिक, पति अनुज का शव मिलने के पश्चात् महिला ने अपनी सास और उनके छोटे बेटे अभिषेक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके अतिरिक्त महिला ने शिकायत में अपनी सास के कथित प्रेमी देवेंद्र पर भी आरोप लगाया। उसने कहा कि अनुज का क़त्ल करने में उसने सास की सहायता की। फिर महिला की शिकायत के बाद, पुलिस ने अपराधी महिला एवं उसके छोटे बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के चलते अपराधी महिला ने देवेंद्र के साथ अपने अवैध संबंधों को स्वीकार किया। एसपी (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा कि तीनों ने मिलकर अनुज का गला दबाकर क़त्ल कर दिया तथा फिर शव को दरगाह के पीछे फेंक दिया। पुलिस के अनुसार, अपराधी महिला और उसके छोटे बेटे को राज टॉकीज चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। इराज राजा ने दावा किया कि अपराधी देवेंद्र के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है तथा जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

सोयाबीन चोरी के शक में दलित युवक की जमकर पिटाई, कर दिया अर्धनग्न

न्यूयॉर्क में आत्महत्या से पहले बिजनौर की महिला ने शेयर किया वीडियो, कहानी सुनकर काँप जाएगी रूह

सिरफिरे दूल्हे ने पीट-पीटकर कर दिया दुल्हन का कत्ल

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -