माँ के खून को प्यासा हुआ बेटा, जानिए क्या है मामला?
माँ के खून को प्यासा हुआ बेटा, जानिए क्या है मामला?
Share:

पटना: अक्सर कहा जाता है कि मां और बेटे के बीच रिश्ता बेहद ही प्यारा होता है, किन्तु बिहार के आरा में एक बेटा अपनी ही मां के खून का प्यासा हो गया है। उसने मां रमावती देवी को धमकी दी है कि जिस दिन वह जेल से बाहर आएगा सबसे पहले अपनी माँ का ही खून करेगा। दरअसल, कुछ दिन पहले 25 वर्षीय आदित्य राज उर्फ बिट्टू ने शराब पीकर अपनी मां के साथ मारपीट की थी। बेटे के बर्ताव से परेशान होकर मां ने पुलिस में शिकायत कर दी। इसी 20 दिसंबर को शराबबंदी कानून के अंतर्गत आदित्य को 5 वर्ष की जेल की सजा कोर्ट ने सुनाई है। अपने बेटे से जेल में मुलाकात करने पहुंची रमावती देवी को उसने धमकी दी कि सबसे पहले वह उसे ही मार देगा।   

वही रमावती देवी कहती हैं कि उनके सबसे छोटे बेटे आदित्य को बीते 10 वर्षों से शराब पीने की आदत है। जब भी वह शराब पीकर आता, घर में मारपीट करता। इससे उसके पिता बिपिन बिहारी की भी मानसिक हालत खराब हो चुकी है। वह आगे कहती हैं कि आदित्य उनसे रोजाना शराब पीने के लिए रूपये मांगता। जब रूपये न दो तो मारपीट करता, यहां तक कि कमरे में बंद करके गला भी दबा देता। उसके डर से कई बार वह पड़ोसियों के यहां छुप जातीं, मगर जब इसकी जानकारी आदित्य को लगती तो वह पड़ोसियों से भी मारपीट करने लगता। 

रमावती बताती हैं कि वह अक्सर अपने मित्रों के साथ घर की छत पर शराब पीता। शराब पीने के पश्चात् घर में ही बोतलें रख देता, जिससे सभी का रहना तक कठिन हो चुका है। वही रमावती कहती हैं बिहार में शराबबंदी है, मगर मेरा बेटा तो रोज ही शराब पीकर घर आता था। नीतीश कुमार तो बंद किए हैं, किन्तु बेचने वाले बेच रहे हैं तथा पीने वाले पी रहे हैं। 

रोहित शर्मा ने 4 साल पहले आज ही के दिन बनाया था 'महारिकॉर्ड', जो आज तक है अटूट

कोई नहीं दे सकता इस कार को टक्कर, बीते 08 माह में बिकी इतनी यूनिट्स

बेंगलुरु जल्द ही 100 प्रतिशत कोविड प्रतिरक्षण प्राप्त करने की राह पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -