नहीं रहीं 'गेम ओवर' जैसी फिल्मों में काम करने वाली इस एक्ट्रेस की माँ
नहीं रहीं 'गेम ओवर' जैसी फिल्मों में काम करने वाली इस एक्ट्रेस की माँ
Share:

तमिल और मलयालम मूवीज की पॉपुलर अभिनेत्री माला पार्वती (Maala Parvathi) की मां के. ललिता (K. Lalitha) का देहांत हो चुका है। वे 85 वर्ष की थीं और लम्बे वक़्त से लीवर के कैंसर से जंग लड़ रही थी। गुरुवार को उन्होंने केरल के तिरुवंतपुरम में आखिरी सांस ली। बीती 12 जुलाई को लीवर कैंसर का पता चलने के उपरांत के. ललिता को एसयूटी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, जहां उनका उपचार चल रहा था। वे अपने पीछे तीन बच्चों लक्ष्मी मनु, माला पार्वती और एस. कुमारन को छोड़ गई हैं। गुरुवार शाम को ही उनका अंतिम संस्कार तिरुवंतपुरम के सांति कवादम में किया जाने वाला है।

माला ने सोशल मीडिया पर शेयर की दुखद खबर: माला पार्वती ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन की दुखद खबर फैन्स और फ्रेंड्स के साथ शेयर कर दिया है। इस बारें में उन्होंने लिखते हुए पोस्ट किया है, "मां ने पत्तम, तिरुवंतपुरम के एसयूटी हॉस्पिटल में सुबह 5:48 बजे आखिरी सांस ली। 12 जुलाई से उनका इलाज चल रहा था। उन्हें सेकंडरी लीवर कैंसर था और इसका पता हमें 12 जुलाई के दिन ही चला था। बता दें कि के. ललिता रिटायर्ड प्रोफ़ेसर और एसएटी हॉस्पिटल में गायनेकोलॉजी डिपार्टमेंट की हेड थीं।

एक्ट्रेस के साथ एंकर और साइकोलॉजिस्ट भी हैं माला: 52 वर्ष की माला पार्वती पेशे में एक्ट्रेस के साथ-साथ साइकोलॉजिस्ट, टीवी एंकर और PR  प्रोफेशनल हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एशियानेट के शो 'उल्काज़चा' (Ulkazhcha) से बतौर एंकर रही। 2007 में उन्होंने मलयालम मूवी 'टाइम' से अभिनेत्री के तौर पर डेब्यू किया, जिसे शाजी कैलास ने डायरेक्ट किया था। वे अब तक 100 से अधिक मूवीज कर चुकी है। उनकी पॉपुलर मूवीज में 'नीलातमारा', 'लीला', 'कन्यका टॉकीज', 'टेक ऑफ', 'कॉमरेड इन अमेरिका', 'सी यू सून' और मारा हैं। 

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने नेपोटिस्म के बारे में दिया बड़ा बयान

किच्चा सुदीप की फिल्म की कमाई पर लग सकता है ब्रेक, जानिए अब तक का आंकड़ा

सामने आई प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -