प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल हुई माँ की अपने बच्चे को...
प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल हुई माँ की अपने बच्चे को...
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को जगराओं का बताया जा रहा है जहाँ 3 साल का मासूम अपनी मां के अवैध संबंधों की बलि चढ़ गया. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ मां का प्रेमी उससे अपना बच्चा चाहता था, इसलिए इस कलयुगी मांने अपने 3 साल के मासूम को प्रेमी के साथ मिलकर गला घोंटकर मार डाला और पुलिस ने आरोपी महिला के पिता के बयान पर उसकी बेटी व उसके प्रेमी पर हत्या का मामला दर्ज दोनों को हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया और उसके बाद उनका पुलिस रिमांड किया गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जी.टी. रोड पर सेम नाले के साथ बनी झुग्गियों में रहती रजनी की शादी 5 साल पहले हठूर गांव के रहने वाले प्रदीप कुमार के साथ हुई थी और शादी के बाद उनके एक बेटा सोनू पैदा हुआ जिसकी उम्र इस समय 3 साल की थी. वहीं अभी 7-8 महीने पहले प्रदीप और रजनी में अनबन हो गई और उसके बाद रजनी हठूर से भागकर अपने प्रेमी के पास बीहला बरनाला गई. वहीं उसके पहले उसने बेटे सोनू को मायके में उसके नाना- नानी के पास छोड़ दिया. इसके बाद 7-8 महीनों से रजनी के साथ रह रहा उसका प्रेमी अब रजनी से अपना खुद का बच्चा चाहता था जिसके लिए वो लगातार रजनी पर दबाव बना रहा था.

वहीं प्रेमी सोनू संग नया बच्चा पैदा करने से पहले रजनी ने प्रेमी सोनू को पहले अपना पुराना बच्चा ठिकाने लगाने की बात कही और इस बात को लेकर सोनू बीते मंगलवार को रजनी संग जगराओं आया और रात को रजनी के मायके में ही रुका. इस मामले में रजनी के पिता त्रषिदेव के ने बताया ''रात डेढ़ बजे तक बच्चा उनके साथ सोया था. इस दौरान रजनी और सोनू बच्चे को झुग्गियों के बाहर ले गए और गला घोंटकर उसे वहीं फैंककर फरार हो गए.'' वहीं फरार होने से पहले त्रषिदेव की नींद खुली और उसने दोनों को फरार होते हुए देख पुलिस को सब बता दिया. अब दोनों को गिरफ्त में ले लिया गया है.

पत्नी मायके से नहीं ला रही थी 2 लाख रुपए तो पति ने की जान से मारने की कोशिश

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध और देवर के साथ भी...

युवती को फ्लेट पर ले गया युवक और रात में जबरन बनाए संबंध, फिर अगली सुबह...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -