डेढ़ साल के बेटे संग कलयुगी माँ ने किया खौफनाक काम
डेढ़ साल के बेटे संग कलयुगी माँ ने किया खौफनाक काम
Share:

कोच्ची: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है। इस मामले को केरल के कन्नूर का बताया जा रहा है। इस मामले में एक 21 साल की औरत को अपने ही डेढ़ वर्ष के पुत्र को मौत के घाट उतारने के इल्जाम में गिरफ्तार किया जा चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे की लाश बीते मंगलवार को समुद्र तट पर स्थित चट्टानों के नजदीक से जब्त हुई है। इस मामले में इल्जाम है कि महिला ने हत्या के इरादे से बच्चे को चट्टानों के पास फेंका था वह चाहती थी कि बच्चे की मौत हो जाए, जो हुआ।

वहीं इस मामले में अगर पुलिस की माने तो, औरत की पहचान सरन्या के रूप में हुई है और सरन्या अपने पति से खराब संबंधों की वजह से पिछले कुछ दिनों से अलग रह रही थी। इस मामले में पुलिस ने बताया कि पति पुत्र को देखने के लिए आया था और अगले दिन सुबह उसने पाया कि बच्चा कहीं नहीं दिखाई दे रहा है। इसके बाद वह परेशान हो गया और उसने पुलिस में शिकायत दायर करवा दी। वहीं इस मामले की शुरूआती जांच में पता चला कि सरन्या एवं उसके पति ने पुलिस को विरोधाभासी बयान दिए और इसके बाद पुलिस ने दोनों से भिन्न-भिन्न सवाल-जवाब किया।

वहीं अब इस मामले के जांच अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'पति बच्चे संग रहने हेतु लगभग तीन महीने पश्चात आया था। शिकायत में पति ने बोला कि बच्चा उसकी माता संग सोया हुआ था। जबकि सरन्या ने बताया कि, बच्चा पिता संग नींद ले रहा था। इन बयानों ने शंका को जन्म दिया। हमने दोनों से भिन्न-भिन्न सख्ती से पूछताछ की तो माता ने अपने जुर्म को मान लिया।'

करोड़ों की सरकारी जमीन को पट्टे पर देना चपरासी को पड़ा भारी, मिली उम्रकैद की सजा

दोषी पादरी को 16 साल की मासूम से यौन शोषण के मामले में मिली सजा

सलवार-कमीज पहनकर महिला मित्र से मिलने पहुंचा युवक, लोगों ने कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -