बेटियों के साथ सोई माँ देख नहीं पाई अगली सुबह
बेटियों के साथ सोई माँ देख नहीं पाई अगली सुबह
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला प्रयागराज से सामने आया है. इस मामले में नैनी कोतवाली क्षेत्र के भीम नगर मोहल्ले में मंगलवार सुबह एक गर्भवती महिला घर के अन्दर मृत पाई गई और माइकेवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और जल्द ही इस मुकदमे को सुलझा लिया जाएगा. मिली खबरों के अनुसार नैनी कोतवाली के भीमनगर नई हरिजन बस्ती निवासी संगीता देवी (27 वर्ष) पत्नी मक्खन लाल की दो बेटियां हैं और वर्तमान में संगीता गर्भवती थी.

बीते सोमवार की रात संगीता की दोनों बेटियां सास के पास सो रही थीं और संगीता घर के अन्दर थी और उसका पति घर के बाहर सो गया. वहीं बीते मंगलवार की सुबह बेटियां सोकर उठीं और मां पास पहुंची लेकिन आवाज लगाने पर उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई. इसके बाद बेटियों ने दादी को जाकर बताया कि ''मम्मी नहीं उठ रही हैं.''

इस बात को जानने के बाद संगीता की सास सहित परिवार के अन्य लोग पहुंचे तो वह मृत मिली. संगीता की मौत की खबर मिलते ही उसके मायकेवाले भी आ गए और मायकेवालों ने पुलिस को बताया कि ''बेटी का पति आये दिन उसे मारता-पीटता था और सोमवार की रात उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.'' वहीं पुलिस ने पति, देवर, सास एवं ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

फ्लैट से आ रही थी बहुत तेज़ दुर्गन्ध, जब खुला दरवाज़ा तो उड़ गए होश...

जमीन विवाद में बदमाशों ने युवक को गोलियों से भुना, भाई पर भी किया जानलेवा हमला

माँ के खिलाफ शिकायती पत्र देकर प्रेमी संग भाग निकली छात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -