माँ ने बेटी को किया टीवी देखने से मना, नहीं मानी बात तो...
माँ ने बेटी को किया टीवी देखने से मना, नहीं मानी बात तो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला तमिलनाडु के त्रिची जिले से सामने आया है. इस मामले में एक मां ने अपनी 5 साल की बेटी को देर तक टीवी देखने के कारण पीट-पीटकर मार डाला है. आप सभी को बता दें कि यह घटना बीते सोमवार को हुई और बच्ची आरोपी माता-पिता की इकलौती संतान थी.

वहीं इस मामले में जब मां निथिया कमलम बार-बार चेतावनी के बावजूद अपनी बेटी के टीवी से लगातार चिपके रहने से परेशान हो गई. उसके बाद मां ने अपनी बेटी को चमड़े की बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया और महिला ने अपनी बेटी को चिलचिलाती धूप में बाहर खड़े रहने के लिए मजबूर किया जिसके बाद बच्ची बेहोश हो गई.

वहीं जब बच्ची को प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया तो वहां उसे नामक्कल जिले के एक सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. उसके बाद जब लड़की की तबीयत और खराब हुई, तो उसे बाद में सलेम के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ सलेम पुलिस ने कट्टूपुथुर पुलिस को घटना की जानकारी दी थी और एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, घटना के पीछे की सच्चाई माता-पिता की पूछताछ के बाद ही पता चलेगी. वहीं इस मामले में पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सलेम अस्पताल में रखा गया है जहाँ जांच जारी है.

कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर व पत्नी ने लगाया मौत को गले

संदिग्ध हालात में युवक को मारी गोली, सोशल मिडिया पर वायरल हुई खबर

अरैल में गंगा किनारे मिली युवक की सड़ी गली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -