हैरतअंगेज! पति को फंसाने के लिए मां ने किया अपनी ही बेटी का क़त्ल, हुआ सनसनीखेज खुलासा

नोएडा: नोएडा में पुलिस ने 6 वर्षीय बच्ची के क़त्ल में हैरतअंगेज खुलासा किया है। यहां एक मां ने अपनी 6 वर्षीय बच्ची का क़त्ल करके शव को जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर पूरी घटना का खुलासा किया। चौंकाने वाली बात ये है कि महिला ने अपने पति को फंसाने के लिए बेटी के लापता होने की शिकायत भी पुलिस ने दायर कराई थी। 

नोएडा पुलिस ने बताया कि पिछले 12 नवंबर को नोएडा के सेक्टर-93 में एक बच्ची का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर तहकीकात आरम्भ कर दी। तहकीकात में पता चला कि बच्ची का नाम नेहा शर्मा था। बच्ची सिर्फ 6 वर्ष की थी। पुलिस ने घटना में अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला का नाम अनुराधा है, जोकि अलीगढ़ की रहने वाली है तथा नोएडा के सेक्टर 93 में रहा करती थी। तहकीकात में पता चला है कि मृतका की मां अनुराधा एवं उसके पति रामकुमार का विवाह हुआ था। दोनों की चार बेटियां हैं। मगर रामकुमार ने 2010 में दूसरी शादी कर ली। दोनों के पास दो बेटियां रहने लगीं। 

दरअसल, राजकुमार का सेक्टर-93 नोएडा में एक फ्लैट है। वह इसे अपने परिवार वालों को देना चाहता था। वहीं, अनुराधा ने सोचा कि वह अपनी बेटी का क़त्ल कर पति को फंसा देगी। ऐसे में वह जेल चला जाएगा तथा उसके फ्लैट पर वह कब्जा कर लेगी। इसी कारण अनुराधा ने अपनी बेटी को सुनसान स्थान पर ले जाकर गला दबाकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, दवाई लेने के बहाने ग्रेटर नोएडा चली गई तथा बाद में गायब हो गई। पुलिस ने जब औरत को खोज कर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

ASI पर युवती ने लगाया संगीन आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

अजब-गजब! भूत ने डाली थी 12 लाख की डकैती, पूछताछ में हुआ हैरतअंगेज खुलासा

राजस्थान: दलित लड़की का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार, थाना प्रभारी ने नहीं लिखी FIR

Most Popular

- Sponsored Advert -