प्रेमी से मिलने में आड़े आ रहा था बेटा, सुपारी देकर मरवाया

Jul 14 2018 03:32 PM
प्रेमी से मिलने में आड़े आ रहा था बेटा, सुपारी देकर मरवाया

उत्तर प्रदेश की पुलिस ने जिला गौतमबुद्धनगर के दादरी में एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने प्रेम  प्रंसग के चलते सुपारी देकर अपने ही बेटे का हत्या करवा दी. इसके बाद कत्ल के आरोप में पुलिस ने महिला समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों में महिला का दामाद भी सम्मिलित है.

मामले में पुलिस ने ख़ुलासा किया है कि उन्हें पिछले 18 जून को दादरी के कोट गांव पुल के पास एक लाश मिली थी. हत्या गला रेत कर की गई थी.मामले में  जब पुलिस ने इस दिशा में केस की जांच शुरु की तो सबसे पहले मरने वाले की पहचान की गई, उसका नाम अंशुल था. मरने वाले की उम्र महज 20 साल थी और वो अपनी मां के साथ ही रहता था.

जाँच के दौरान पुलिस ने पाया की लड़के की किसी से दुश्मनी नहीं थी नहीं उसका किसी तरह का प्रेम प्रसंग था. इस बीच पुलिस को अंशुल की मां के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी मिली. पुलिस को पता लगा कि जहां अंशुल का घर था, वहीं पास के मंदिर के पुजारी के साथ अंशुल की मां के संबंध थे. ये बात धीरे-धीरे पूरे गांव को पता चल चुकी थी. जब अंशुल को इस बारे में पता चला तो उसने अपनी माँ को रोकने की कोशिश की जिसके कारण उनका झगड़ा होने लगा बाद में माँ ने उसे सुपारी देकर मरवा दिया.

भोपाल: लड़की हुई रिहा, आशिक गिरफ्तार

भोपाल: 10 घंटे से कमरे में कैद मॉडल, पुलिस अब भी नाक़ाम

नाबालिग दिव्यांग से दुष्कर्म, आरोपी...

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App