बच्ची के सिर में पड़ी जूं तो मां हुई गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला?
बच्ची के सिर में पड़ी जूं तो मां हुई गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला?
Share:

हम सभी ने देखा है अक्सर लड़कियों के बालों में जूं हो जाती है। यह जूं बालों में कई बार गंदगी की वजह से आ जाती हैं। और इन्हे हाथों से या उनके लिए खास बने शैंपू या तेल की मदद सी आसानी से निकाला जाता है। लेकिन आज हम आपको जो मामला बताने जा रहे हैं उसे सुनने के बाद आपको हैरानी होगी। जी दरअसल यह मामला अमेरिका से सामने आया है। यहाँ एक छोटी बच्ची को सिर में जूं से संक्रमण हो जाने के बाद उसकी मां को गिरफ्तार किया गया। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा क्या हो गया जो बात गिरफ्तारी तक आ गई।

जी दरअसल, बच्ची को मां से सिर में जूं संक्रमण हुआ था। जिसकी वजह से उसकी हालत गंभीर हो गई थी और उसकी जान पर बन आई थी। इस मामले को अमेरिका के इंडियाना का बताया जा रहा है। यहाँ एक चार साल की बच्ची के सिर में जूं का संक्रमण होने की वजह से गंभीर रूप से बीमार हो गई। देखते ही देखते उसके ब्लड में ऑक्सीजन का लेवल लो होने लगा और इसके बाद मुश्किल से बच्ची की जान बचाई जा सकी। बताया जा रहा है बच्ची को ये इन्फेक्शन अपनी मां से हुआ था। यह सब देखने के बाद उसकी मां, 26 साल की शायनने निकोल को गिरफ्तार किया गया था।

कहा जा रहा है जूं के चलते बच्ची की हालत इतनी खराब हो गयी कि वो चलने में असमर्थ हो गयी। इस गंभीर संक्रमण की वजह से उसके ब्लड में ऑक्सीजन का लेवल बहुत लो हो गया और फिर पुलिस को बुलाना पड़ा। इस दौरान बच्ची की मां पर उसके स्वास्थ्य की अनदेखी करने के आरोप लगाए गए हैं। डॉक्टर्स का कहना है जूं की वजह से बच्ची की मौत हो सकती थी।

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज़ चेतन सकारिया के पिता का कोरोना से निधन

Apple यूजर्स के लिए बड़ी खबर, IOS पर XcodeGhost मालवेयर का अटैक

कोविड ड्यूटी के दौरान मरने वाले कर्मचारियों के आश्रितों को 50 लाख रुपए देगी योगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -