घोर कलयुग : सास ने किया बहू की आबरू का सौदा
घोर कलयुग : सास ने किया बहू की आबरू का सौदा
Share:

मऊ: उत्तरप्रदेश के मऊ में एक हैरतअंगेज मामले में एक सास ने ही अपनी बहु की आबरू का सौदा कर दिया. पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में एक कलियुगी सास ने कर्ज को चुकाने के लिए अपनी ही बहु का सौदा कर दिया. पुलिस ने कहा की इस पीड़िता की शादी एक वर्ष पूर्व ही हुई थी।

इसके लिए इस सास ने गांव के ही एक प्रधान से कर्ज के तौर पर रूपये लिए थे. जब उसे चुकाने की बारी आई तो सास ने अपने हाथ खड़े कर दिए. व चुपके से अपनी बहु की आबरू का सौदा प्रधान से कर दिया. इस दौरान एक दिन इस कलियुगी सास ने प्रधान को अपनी बहू के कमरे में भेजकर बाहर से कुंडी लगा दी।

इस दौरान पीड़िता बहु ने इस हवस के अंधे प्रधान से काफी मिन्नतें की परन्तु हवस की आग में अंधे हो चुके प्रधान ने पीड़िता की एक बात भी नही सुनी व अंत में उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया।

इस बात की जानकारी जब पीड़िता के पिता को पता चली तो यह दोनों इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराने पहुंचे. परन्तु वहां पर भी पुलिसकर्मियों ने इनकी एक भी नही सुनी व दोनों पिता पुत्री को भगा दिया, तथा अंत में पिता ने कोर्ट का जाने का रास्ता चुना. अदालत ने मामले को गंभीर मानकर तुरंत ही संबंधित पुलिस थाने को एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के आदेश दिए. अभी तक इन आरोपियों की गिरफ्तारी नही हो पाई है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -