प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने दे दी सास को मौत
प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने दे दी सास को मौत
Share:

कौशाम्बी: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश की कौशाम्बी का है. जहाँ की पुलिस ने कोखराज क्षेत्र के कसिया पश्चिम गांव में बीते 26 फरवरी को हुई महिला की हत्या के मामले में चौकाने वाला खुलासा किया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए कहा कि महिला की बहू को प्रेमी के साथ सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इस मामले में पुलिस से जुड़े सूत्रों ने कहा कि, 'कसिया पश्चिम गांव निवासी सत्यम की पत्नी रानी देवी का गांव के गोलू उर्फ कृष्ण रैदास से अवैध संबंध थे और 26 फरवरी को रानी को उसकी सास मोहिनी ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. उसने बेटे से बहू के कारनामे की शिकायत करने की बात कही तो रानी ने अपने प्रेमी गोलू के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी.'

इस मामले में आगे बात करते हुए उन्होंने यह तक कहा कि, 'इस मामले में पुलिस ने 27 फरवरी को अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.' जब उन्हें संदेह हुआ तो पुलिस ने रानी और गोलू को हिरासत में लेकर दोनों से कड़ाई से पूछताछ की, उसके बाद दोनों ने अपना मुँह खोल दिया और मोहिनी की हत्या करने का गुनाह स्वीकार कर लिया. वहीं पुलिस ने अब दोनों को गिरफ्तार कर जेल भी पहुंचा दिया है.

खुद को हिन्दू बताकर मुस्लिम युवक ने रचाई शादी, फिर करने लगा हैवानियत

फेसबुक पर बनी फ्रेंड को फ्लैट पर बुलाया, फिर किया बलात्कार और ...

शादीशुदा महिला से नाज़ायज़ संबंध रखना युवक को पड़ा भारी, हुआ खौफनाक अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -