कलयुगी सास ने मिट्टी का तेल डालकर बहू को किया आग के हवाले

बालोद : शहर के गुरुर ब्लॉक के कोसागोंदी गांव में सास ने मिट्टी तेल डालकर बहू को जिंदा जला दिया। घटना में 65 फीसदी झुलसी की महिला की पिछले दिनों इलाज के दौरान रायपुर के डीकेएस अस्पताल में मौत हो गई। मरने से पहले ही पुलिस को दिए बयान से मधु ने बताया  कि सास मुनिया बाई निषाद ने ही मिट्टीतेल छिड़ककर माचिस से आग जला दी थी।

Delhi Crime : दिल्ली निर्भया केस पर बनी फिल्म इस दिन होने वाली है रिलीज़

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुर पुलिस ने रविवार को सास के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया। जानकारी के मुताबिक घटना 31 जनवरी की शाम छह बजे की है। मौत 9 फरवरी को हुई। सास और बहू के बीच किस बात पर विवाद हुआ इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। क्योंकि घटना के दिन घर में महिला का पति पोखन भी नहीं था। वह अपने ससुराल यानी मधु के मायके चिचबोड़ गया था। 

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने खोई अपनी जान

अलग अलग बाते आ रही है सामने 

जानकारी के मुताबिक घर में सास, बहू और तीन महीने की बच्ची थी। गुरुर टीआई ने बताया आरोपी महिला से पूछताछ करने पर वह कुछ नहीं करने की बात कह रही है। कोसागोंदी में बहू की मौत के मामले में पुलिस हत्या का केस दर्ज आगे की कार्रवाई में जुटी है। लेकिन परिजन के बयान अलग-अलग सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहां आरोपी सास मुनिया बाई शुरू से ये कहती रही कि घटना के दिन मैं काम में गई थी। शाम को आई तो बहू ने खुद को आग लगा दी थी। वही पत्नी ने अंतिम सांस से पहले दिए बयान में सीधे सास पर आरोप लगाया है कि उसी ने मुझ पर मिट्टी तेल डालकर माचिस से आग जलाई। 

चॉकलेट में मिलाया नशीला पदार्थ और खिलाकर कर दिया बलात्कार

चाचा की बेटी संग हर दिन मनाने लगा सुहागरात, ऐसे हुआ खुलासा

स्कूल में बैठकर पोर्न वीडियो देखता था टीचर और एक दिन...

Most Popular

- Sponsored Advert -