कलयुगी माँ बेटी को नींद की गोली देकर प्रेमी से करवाती थी रेप

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में अपनी 14 साल की बेटी को एक मां रात को नींद की गोली देती और फिर अपने प्रेमी को घर बुलाकर बेटी का रेप करवाती थी. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक यह सिलसिला करीब एक साल तक चला और रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला यह मामला पंजाब के होशियारपुर जिले का बताया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक किशोरी ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि, ''मां का अमरजीत सिंह के साथ प्रेम संबंध था. जब भी पिता मजदूरी के लिए बाहर जाते तो अमरजीत घर आ जाता. कई बार मां बाहर भी अमरजीत से मिलने जाती थी. '' इसी के साथ आगे उसने बताया, ''एक-दो बार मां उसे भी अपने साथ ले गई जहां अमरजीत ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं. जब विरोध जताया तो मां ने धमकाकर चुप करवा दिया.'' पुलिस को दिए बयान में लड़की ने कहा, इसके बाद मां ने रात को उसे नींद की गोलियां खिलानी शुरू कर दीं और अमरजीत से दुष्कर्म करवाया.

जब कुछ शारीरिक समस्या आई तो मां ने फिर डरा धमकाकर चुप करवा दिया. अमरजीत एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. इस मामले में आगे लड़की ने यह भी बताया कि एक रात उसने खाना नहीं खाया और फिर पिता को सारी बात बताई और इस पर पिता ने गढ़शंकर पुलिस में शिकायत की. अब इस मामले में पुलिस ने नाबालिग लड़की के बयान पर मां व उसके प्रेमी अमरजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर शुक्रवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया और दोनों जेल भी भेजे जा चुके हैं.

मरने से पहले लड़के ने बनाया वीडियो, बताई ये बड़ी वजह

नशे में धुत पति ने गर्भवती पत्नी को मारी गोली

लॉकडाउन के बीच हवसी दरिंदा बना बाप, बेटी को बार-बार गंदे वीडियो दिखाकर...

Most Popular

- Sponsored Advert -