लोगों पर मेहरबान हुई धरती माँ, एक झटके में यूं बन गए लखपति
लोगों पर मेहरबान हुई धरती माँ, एक झटके में यूं बन गए लखपति
Share:

पन्ना: इन दिनों मध्य प्रदेश के पन्ना जिले की रत्नगर्भा धरती आर्थिक तंगी से गुजर रहे व्यक्तियों पर मेहरबान है। बृहस्पतिवार को पन्ना में 4 लोगों का भाग्य चमक गया है तथा वे पलक झपकते लखपति बन गए हैं। हीरा धारकों ने मिले हीरों को नियमानुसार कलेक्ट्रेट मौजूद हीरा दफ्तर में जमा कराया है। 

पन्ना जिले की उथली खदान इलाकों में इन दिनों मेला जैसा दृश्य देखने को मिल रहा है। हजारों के आँकड़े में लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए खदान का पट्टा बनवाकर हीरों की तलाश कर रहे हैं। इनमें से कुछ लोग ही किस्मत वाले होते हैं जिन्हें हीरा मिलता है तथा वे पलक झपकते रंक से राजा बन जाते हैं। बृहस्पतिवार को एक साथ चार लोगों का भाग्य चमका है। हीरा दफ्तर पन्ना के हीरा पारखी अनुपम सिंह ने खबर देते हुए कहा कि बृहस्पतिवार को चार अलग-अलग लोगों के द्वारा हीरे जमा किए गए हैं। 

राजेंद्र गुप्ता को भरका खदान में 3.21 कैरेट का हीरा, पूरन अहिरवार को पटी खदान में 1.10 कैरेट का हीरा तथा ओम प्रकाश को पटी खदान में 3.96 का हीरा प्राप्त हुआ है। जबकि नीरू पाल की किस्मत इतनी बुलंद थी कि उसे रास्ते में पड़ा हुआ 1.30 कैरेट का हीरा मिला गया, जिसे पाकर वो झूम उठे। साथ ही पारखी अनुपम सिंह ने बताया कि इन चारों हीरा धारकों ने हीरा दफ्तर में अपने-अपने हीरे जमा करवा दिए हैं। जो कि आगामी हीरा नीलामी में बिक्री के लिए रखे जाएंगे। पारखी अनुपम सिंह ने बताया कि मिले हीरे उज्जवल किस्म के हैं, नीलामी में इनका अच्छा भाव मिलने की उम्मीद है।

भारत जोड़ो यात्रा पर लगा ब्रेक, 'आराम' करेंगे राहुल गांधी, आज रवाना होंगे दिल्ली

'प्रभु श्री राम के ननिहाल में ईसाई समाज का कब्रिस्‍तान', बीजेपी ने बोला CM बघेल पर हमला

3 दिन में रद्द हुई 170 ट्रेनें, 100 करोड़ का हुआ नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -