शराब के नशे में डूबी माँ ने अपने 8 महीने के बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा कि...

Jul 26 2019 08:20 PM
शराब के नशे में डूबी माँ ने अपने 8 महीने के बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा कि...

माँ के बारे में सुनकर सभी को अच्छा लगता है क्योंकि वह बहुत प्यारी होती हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. ऐसे में आज हम जिस घटना के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ऐसी भी माँ होती है. जी हाँ, यह मामला उस महिला का है जिसने शराब के नशे में अपने 8 महीने के बच्चे के साथ दरिंदगी दिखाई हैं. जी हाँ, इस मामले में एडलिना कारिनसोवा नामक महिला ने अपने आठ महीने के बेटे पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. वहीं बताया गया है कि इस हमले में बच्चे की जान बच गई. वहीं जब पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर इस संबंध में पूछताछ की तो उसने ऐसी बात बताई कि पुलिसवाले भी सुनकर हैरान हो गए.

जी हाँ, इस मामले में एडलिना ने हमले का कारण बताया और उसने पुलिस को कहा, 'एडलिना अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक अन्य महिला मित्र के साथ शराब पी रही थी. इस बीच तीनों किचन में थे और पार्टी सेलीब्रेट कर रहे थे. किसी बात को लेकर उसका अपने ब्वॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया. दोनों की लड़ाई का शोरगुल सुन 8 महीने का बच्चा तोलिक नींद से जग गया और तेज-तेज रोने लगा. इसके बाद शराब के नशे में चूर एडलिना भूल गई कि वह उसकी अपनी औलाद है और उसने बच्चे के रोने की आवाज से चिड़चिड़ाकर अपने बेटे की गर्दन और पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए.''

इस मामले में बताया गया है कि एडलिना की महिला मित्र ने बच्चे को उसकी गिरफ्त से वक्त रहते छुड़ा लिया और बचा लिया वरना वह उसकी जान ले लेती. उसके बाद एडलिना की महिला दोस्त ने पुलिस और ऐम्बुलेंस दोनों को फोन किया और बच्चे की जान बचा ली गई है.

रूक नहीं रहा 'ट्रिपल तलाक' से महिलाओं का शोषण, एक और मामला आया सामने

फेसबुक पर फूटा लड़की का दर्द, पोस्ट कर कहा- 'रात 10:30 बजे एक 40 साल का आदमी...'

पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने काट दिया कुल्हाड़ी से