Video : मलबे में काफी नीचे तक दबे रहे कुत्ते के बच्चे, शख्स ने ऐसे की मदद
Video : मलबे में काफी नीचे तक दबे रहे कुत्ते के बच्चे, शख्स ने ऐसे की मदद
Share:

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं. कुछ ऐसे भी होते हैं जो आपका दिल जीत लेते हैं और कुछ आपको इमोशनल भी कर देते हैं. अभी ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें मलबे में कुत्ते के पिल्ले दब गए थे जिसे देखकर आप भी घबरा जायेंगे. अपने बच्चों को निकालने की  माँ ने काफी कोशिश की लेकिन वो उनकी मदद नहीं कर पाई. पर इसी के बाद एक शख्स ने आ कर उसकी मदद की जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

बड़े पत्थरों के नीचे दबे बच्चों को निकालने में माँ असमर्थ थी. वो बच्चों के लिए रोने लगी. जानकारी के अनुसार, भारी बारिश होने के कारण बिल्डिंग गिर गई थी जिसमें कुत्ते के पिल्ले मलबे में दब गए थे. पास के लोगों ने मां को रोते देखा और पशु बचाव दल को बुलाया गया. मां बच्चों के लिए रो रही है और उनको निकालने की कोशिश कर रही है. इसके बाद पशु बचाव दल का सदस्य वहां पहुंचता है और पत्थरों को निकालना शुरू करता है.

आप देख सकते हैं मां भी पैरों से जमीन को खोदने लगती है. लेकिन शख्स उसको पीछे करके बच्चों को निकालता है. बच्चे निकालने के बाद उन्हें जांच के लिए ले जाते हैं और कुछ देर बाद मां को दे देते हैं. असल में मलबे से निकलने के बाद बच्चों को सांस लेने में परेशानी हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. Animal Aid Unlimited, India ने इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है.

Video : भूख लगाने पर 3 साल की बच्ची पहुंची बीयर बार और फिर..

Video : लेडीज टॉयलेट में घुसा भालू, लड़कियां पहुंची तो हो गया हंगामा

सिर्फ 4 मिनट के वर्कआउट से शख्स ने किया 13 किलो वजन कम..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -