माँ ने नहीं दिलाया मोबाइल तो बेटे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
माँ ने नहीं दिलाया मोबाइल तो बेटे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

बारामती: महाराष्ट्र के बारामती से दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना तालुका के करावागज गांव में हुई। बच्चे की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

वही मृतक बच्चे की मां ने पुलिस को कहा कि उनका बेटा बहुत वक़्त से गेम खेलने के लिए नये मोबाइल फोन खरीदने की जिद कर रहा था। आर्थिक परेशानियों के कारण जब उसे फोन नहीं दिला पा रही थी। तो उसने यह कदम उठा लिया। वो मेहनत मजदूरी कर किसी प्रकार से घर चलाती है। यह बोलकर बच्चे की मां फफक-फफकर रो पढ़ी। मालेगांव थाने के पुलिस निरीक्षक अरुण अवचार ने घटना स्थल का दौरा किया तथा पंचनामा तैयार किया और घरवालों के बयान दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम होने के पास शव को घरवालों को सौंप दिया जाएगा। मामले की तहकीकात चल रही है। बच्चे को नया फोन नहीं मिला तो उसने यह कदम उठा लिया। 

वही महाराष्ट्र से एक दूसरी घटना सामने आई है जहाँ एक मॉडल ने अपनी जान ले ली है। खुदखुशी से पहले मॉडल ने सुसाइड नोट में अपना दर्द बयां किया। मुंबई के अंधेरी क्षेत्र में 30 वर्षीय मॉडल ने होटल के कमरे में पंखे से लटककर अपनी जान दी। वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। सुसाइड केस की तहकीकात जारी है। पुलिस से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, बुधवार शाम 8 बजे के करीब मॉडल ने होटल में चेक इन किया। फिर रात के खाने का ऑर्डर दिया। अगले दिन यानी बृहस्पतिवार को हैरतंअगेज खबर आई। होटल का वेटर रूम की घंटी बजा रह था। उसने कई बार आवाज लगाई मगर रूम नहीं खुला। तत्पश्चात, वेटर ने इसकी खबर होटल के मैनेजर को दी। मैनेजर ने पुलिस को कॉल कर डिटेल दी। इसके तुरंत बाद होटल में पहुंच पुलिस ने रूम को मास्टर चाबी से खोला। फिर जो देखा उनके होश उड़ गए। मॉडल ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी।

'मैं खुश नहीं हूं, शांति चाहिए', लिखकर फंदे से झूल गई ये मॉडल

नीतीश कुमार समेत गिरफ्तार हुए 5 लोग, जानिए क्यों?

टीचर को जूते-चप्पल की माला पहनकर गांव में घुमाया, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -