माँ बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है, ये वीडियो करता है साबित

माँ बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है, ये वीडियो करता है साबित
Share:

कहा जाता है भगवान हर जगह नहीं आ सकते हैं इस वजह से भगवान ने मां (Mother) को बनाया। मां, शब्द ही प्रेम से भरा है और वह कितनी ही मजबूर व कैसी भी परिस्थिति में क्यों न हो, अपने बच्चे का खयाल रखने और उसे अपने पास रखने का कोई न कोई तरीका ढूंढ ही लेती है। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने धूम मचाई है। यह वीडियो इस समय तेजी से चर्चाओं में है। जी दरअसल, इस वीडियो में एक मां को साइकिल से कहीं दूर जाना था, लेकिन उसे अपने बच्चे की भी चिंता सता रही थी। ऐसे में उसने बेटे को साइकिल पर साथ ले जाने के लिए एक ऐसा देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) भिड़ाया, जिसे देखकर लोग उसे सुपरमॉम बता रहे हैं।

जी दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला साइकिल से कहीं जा रही होती है, हालाँकि साइकिल की पिछली सीट को देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा कि इस मां को अपने लाडले की कितनी फिक्र है। जी हाँ, आप देख सकते हैं बच्चा आराम से बैठ सके, इसलिए महिला ने पिछली सीट पर एक छोटी-सी कुर्सी फिट कर दी है। वैसे अब सफर कितना ही लंबा क्यों न हो, बच्चे आराम से कुर्सी पर बैठा रहेगा। दूसरी तरफ मां को बच्चे के गिरने का भी डर नहीं सताएगा।

अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसको देखने के बाद ट्विटर यूजर्स मां के इस इनोवेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा ने शेयर किया है। वहीँ उन्होंने लिखा है, अब इस पर मैं क्या कैप्शन दूं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा है, इस मां को मेरा सलाम है। वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, एक मां अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है। इस तरह कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

VIDEO: फिल्मी अंदाज में लूट, चलती ट्रेन से लड़के ने छिना फोन

खुद से शादी करने वाली क्षमा बिंदू ने मीडिया को दी चेतावनी!, जानिए क्या कहा

लगी चोट तो डॉक्टर के पास इलाज करवाने पहुंची बंदरिया, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -