मदर्स डे: अपनी मां को गिफ्ट करें शानदार व किफायती गैजेट
मदर्स डे: अपनी मां को गिफ्ट करें शानदार व किफायती गैजेट
Share:

रविवार यानी 13 मई को मदर्स डे है. इस मौके पर हर कोई अपनी मां को कोई न कोई गिफ्ट जरूर देता है. इस बार आप अपनी प्यारी मॉम को कोई गैजेट गिफ्ट भी दे सकते है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही गैजेट गिफ्ट्स के बारे में बताने जा रहे है जो मां के लिए मदर्स डे को और ज्यादा स्पेशल बना देगी. 

-इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है स्मार्टफोन का. जी हाँ, मदर्स डे के मौके पर आप अपनी मां के लिए एक शानदार स्मार्टफोन का चुनाव कर सकते है. ऑनलाइन व ऑफलाइन मार्केट में आपको मोटोरोला, सैमसंग, नोकिया, शाओमी, वीवो, ओपो और वनप्लस जैसी कंपनियों के हर बजट के स्मार्टफोन मिल जाएंगे. 

-फिटबिट स्मार्टवॉच
आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में अपनी फिटनेस का ख्याल रखना बेहद जरूरी है. फिर बात जब मां की सेहत की हो तो आप अपनी मॉम को फिटबिट स्मार्टवॉच भी गिफ्ट कर सकते हैं जो रोजाना आपकी मॉम की फिटनेस को ट्रैक करता रहेगा.

-स्मार्ट स्पीकर्स
ज्यादातर महिलाएं म्यूजिक की शौकीन होती है और घर में अपने काम करते समय म्यूजिक सुनना पसंद करती हैं, अगर आपकी मां भी गाने सुनना पसंद करती है तो आप उन्हें स्मार्ट स्पीकर भी गिफ्ट कर सकते हैं. ऑनलाइन आपको ऐमजॉन एको और गूगल होम जैसे अच्छे स्मार्ट स्पीकर्स मिल सकते है. 

-हेडफोन्स
स्मार्ट स्पीकर्स के अलावा आप अपनी मां के लिए एक अच्छी क्वॉलिटी का हेडफोन भी खरीद सकते है. ऐसे में अगर आप वायरलेस हेडफोन्स खरीदें तो ज्यादा बेहतर होगा. ये काफी सुविधाजनक भी होते है. आप सोनी, जेबीएल, फिलिप्स,सैमसंग, मोटोरोला और शाओमी के कुछ अच्छे और सस्ते वायरलेस हेडफोन्स खरीद सकते हैं.

-पावरबैंक
स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले ज्यादातर लोगों को पावरबैंक की जरूरत पड़ती है क्योकि इसकी बैटरी फीचर फोन जैसी नहीं होती. ऐसे में आप अपनी मॉम के लिए एक अच्छा और ज्यादा बैकअप वाला पॉवरबैंक भी खरीद सकते है.  

 

AI टेक्नोलॉजी के साथ आ रहे है फोन के कैमरा

ये फोन यूजर्स के बीच चर्चा में बने हुए है

हासन निर्वाचन क्षेत्र में EVM ख़राब, देवगौड़ा परिवार वोटिंग नहीं कर पाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -