दरोगा और 2 कॉन्स्टेबल समेत 4 हुए सस्पेंड, माँ बेटी के आत्मदाह का है पूरा मामला
दरोगा और 2 कॉन्स्टेबल समेत 4 हुए सस्पेंड, माँ बेटी के आत्मदाह का है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: देश से आए दिन कई चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आ रहा है. बता दे कि अमेठी की रहने वाली मां-बेटी ने लखनऊ में सुसाइड करने कि कोशिश की. वही विधानसभा के समक्ष हुई इस घटना में गंभीर रूप से जली मां-बेटी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. वही इस घटना के तूल पकड़ने के पश्चात् अमेठी के डीएम ने थाने में मां-बेटी की सुनवाई न करने वाले पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है. तथा अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

बता दे, डीएम अरुण कुमार और एसपी ख्याति गर्ग शुक्रवार को पीड़िता के घर पहुंचे. उन्होंने निरीक्षण करने के पश्चात् घटना में जामो थाने की लापरवाही पाई गई. डीएम अरुण कुमार ने अपने बयान में स्पष्ट किया, कि लापरवाही बरतने वाले जामो के एसएचओ रतन सिंह, हल्का के दरोगा ब्रह्मानंद तिवारी और दो सिपाहियों सहित चार को सस्पेंड कर दिया है. इधर हॉस्पिटल में एडमिट मां-बेटी की स्थिति पर डॉक्टरों ने बताया, कि मां की हालत सीरियस है. वहीं बेटी को खतरे से बाहर बताया जा रहा है. तथा निरंतर इलाज किया जा रहा है.

वही अमेठी की रहवासी महिला सफिया (50) और उनकी बेटी गुड़िया (28) का 9 मई को अपने पड़ोसी अर्जुन साहू से नाली को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसमें गुड़िया की तहरीर पर पुलिस ने जामो थाने में अर्जुन साहू सहित चार लोगों के विरुद्ध 323, 354 का मुकदमा दर्ज कर लिया था. वही दूसरी और विपक्षी अर्जुन साहू की तहरीर पर गुड़िया पर भी धारा 323, 452, 308 का मुकदमा दर्ज हुआ. तथा अब आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

इस राज्य में अब हर शनिवार को बंद रहेंगे बैंक

तिहाड़ जेल में कैदी ने की आत्महत्या, सास की हत्या मामले में हुआ था अरेस्ट

केरल सोना तस्करी मामले में विपक्ष दल ने लिया बड़ा फैसला, माकपा ने सफाई में बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -