Mother Dairy : कंपनी ने इन सामग्रियों की आपूर्ति को किया दुगना
Mother Dairy : कंपनी ने इन सामग्रियों की आपूर्ति को किया दुगना
Share:

भारतीय बाजार में Mother Dairy ने फलों एवं सब्जियों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए इन सामग्रियों की आपूर्ति दोगुनी कर दी है. कंपनी ने देशभर में लॉकडाउन के चलते लॉजिस्टिक मोर्चों पर दिक्कतों के बीच ये कदम उठाया है. Mother Dairy ने दिल्ली-एनसीआर में फलों एवं सब्जियों के अपने प्रोडक्शन को बढ़ाकर प्रतिदिन 300 टन से ज्यादा कर दिया है. Safal के बिजनेस हेड प्रदीप्त साहू ने कहा, ''लॉकडाउन से पहले हम अपने सफल रिटेल स्टोर्स के जरिए दिल्ली-एनसीआर में 160-180 टन फलों एवं सब्जियों की आपूर्ति करते थे. अब, हम प्रतिदिन 300 टन की आपूर्ति कर रहे हैं.''

कोरोना के प्रकोप में इस कंपनी ने पेश की मिसाल, बढ़ाया कर्मचारीयों का वेतन

शुक्रवार को Mother Dairy ने  320 टन फलों एवं सब्जियों की आपूर्ति की. उन्होंने कहा कि कंपनी इसे बढ़ाकर 400 टन करेगी. उन्होंने कहा कि श्रमिकी की कमी और ट्रांसपोर्टेशन से जुड़े मुद्दे हैं, इनके बावजूद कंपनी स्थिति को मैनेज कर रही है.

क्या गिरे हुए टैक्स कलेक्शन से हो पाएगा कोरोना वायरस का मुकाबला ?

इस मामले को लेकर साहू ने कहा कि, ''हम दिल्ली एवं हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान एवं उत्तराखंड से सब्जी और फल मंगा रहे हैं.' वही, उन्होंने कहा कि मदर डेयरी महाराष्ट्र से प्याज एवं उत्तर प्रदेश के आगरा से आलू खरीद रही है. उन्होंने कहा कि कंपनी को केरल से अनानास एवं नारियल एवं आंध्र प्रदेश से मौसमी मंगाने में दिक्कत पेश आ रही है. उन्होंने कहा कि कंपनी के पास सेब का पर्याप्त स्टॉक है, जिसे कोल्ड स्टोर में रखा गया है. कंपनी के दिल्ली-एनसीआर में 300 से अधिक Safal Stores हैं.

कोरोना से जंग के लिए आगे आई सन फार्मा कंपनी, दान करेगी 25 करोड़ की दवाएं व सैनिटाइजर

लॉकडाउन के दौरान व्यापारी पर गोली चलने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

भारत: इस कंपनी ने 1 करोड़ डेटॉल साबुन का वितरण करने का किया फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -